दंपती की Corona Report पॉजिटिव आने पर घर में ताला लगाकर फरार, पुलिस ने दर्ज की FIR

मवाना शुगर मिल कालोनी में रहने वाले सेवानिवृत्त दंपती की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर दंपती घर में ताला लगाकर फरार हो गया है। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और दंपती की तलाश की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग में भी इस मामले पर अफरातफरी मची हुई है।

0
167

मेरठ। मवाना (Mawana) में एक दंपती की कोरोना जांच (Husband Wife Corona Positive) के बाद रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके बाद सीएचसी (CHC Mawana) से टीम दंपती को लेने मवाना शुगर मिल कॉलोनी (Mawana Sugar Mill Colony) गई तो दंपती ताला लगाकर घर से फरार हो गये। सीएचसी प्रभारी ने इस मामले की जानकारी एसडीएम (SDM) व जिला प्रशासन (District Administration) को दे दी है और मवाना पुलिस (Mawana Police) को तहरीर दी है। मवाना में ब्यूटी पार्लर व सैलून पर 115 नमूने लिए गए, सभी की जांच निगेटिव आई है।

यह भी पढ़ें: लड़कों की हाफ पैंट पर खाप पंचायत ​का फरमान, नरेश टिकैत बोले- जब लड़कियों से जींस पहननी छुड़वाई जा सकती है तो…

सीएचसी प्रभारी डा. सतीश भास्कर व नगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डा. देव ने बताया कि मवाना शुगर मिल कॉलोनी में रहने वाले सेवानिवृत्त दंपती ने दो दिन पहले सीएचसी पर कोरोना जांच कराई थी। उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह दंपती पहले मवाना मिल में नौकरी करते थे जो अब दोनों ही सेवानिवृत्त हो गए हैं। वर्तमान में भी मवाना मिल की कालोनी में रहते हैं। सीएचसी से उनको रिपोर्ट की जानकारी दी गई। डा. देव ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को दंपती को लेने एम्बुलेंस कालोनी भेजी गई तो उनके मकान पर ताला लगा हुआ मिला। काफी तलाश करने के बाद वे नहीं मिले तो टीम ने आकर सीएचसी प्रभारी को बताया। सीएचसी प्रभारी ने इस मामले से उच्च अफसरों को अवगत कराया और पॉजिटिव दंपती के अपने घर पर ताला लगाकर भाग जाने के सम्बंध में तहरीर मवाना पुलिस को दी है। पुलिस ने सुकुमार और चंद्रकांता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: इस तारीख से शुरू होगी कालेजों में पढ़ाई, विश्वविद्यालय ने कर ली पूरी तैयारी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here