corona update मेरठ में कोरोना का कहर जारी, युवक की मौत 46 नए korona positive मिले

0
232

मेरठः जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना corona positive की संख्या में  इजाफा होने से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। बुधवार को 46 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। इसके बाद जनपद में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 2333 पहुंच गया है। वहीं एक युवक मौत होने से स्वास्थय विभाग हरकत में है।

अब्दुल्लापुर पानी की टंकी इलाके के 35 वर्षीय युवक की मौत अस्पताल मेें हो गई। अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 94 तक पहुंच गई है। आज 30 लोगों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। कोरोना से ठीक होने वाले कुल मरीजों की संख्या 1927 हो गई है। इस तरह अब 312 एक्टिव केसों का इलाज चल रहा है।

समाज पर भारी पड़ रहे झूठ के सहारे बनते रिश्ते, मनोवैज्ञानिक बता रहे ये उपाय

बुधवार को नौ साल की बच्ची और 72 साल के बुजुर्ग समेत 46 संक्रमित नए मरीज मिले हैं। इनमें इंजीनियर, वकील, स्टूडेंट्स, व्यापारी, ड्राइवर, हाउस वाइफ, शिक्षक, दुकानदार, स्वास्थ्यकर्मी, मजदूर आदि शामिल हैं। अभी तक जनपद में एक लाख तीन हजार लोगों की कोरोना जांच हुई है। इनमें से एकं लाख 190 लोगों की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आयी है। सीएमओ डा. राजकुमार का कहना है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रख रहे हैं, इसलिए रोजाना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। कोरोना चेन पर ब्रेक नहीं लग पा रहा है। उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की है।

डीएम अनिल ढिंगरा ने पुलिस प्रशासन से weekly lockdown को और प्रभावी करने के लिए निर्देश दिए हैं। बिना मास्क व सोशल डिस्टेसिंग का उल्घंन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। साथ ही जिन दुकानों पर ज्यादा भीड़ है उन दूकानदारों को वैरीकेटिंग करने के लिए भी कहा गया है। ताकि सोशल डिस्टेसिंग का ठीक से पालन हो सके।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here