Lockdown में हुई थी शादी, Unlock में दुल्हन को विदा कराने पहुंचे पति ने कही ये बात तो बना लिया बंधक

कोरोना काल में लॉकडाउन लगने के दौरान ​​मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में शादी हुई थी। एक दिन पहले जब पति अपने घरवालों के साथ ससुराल में पत्नी को विदा कराने पहुंचा तो विवाद हो गया। ​यह इतना बढ़ा कि मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ​अब दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास कर रही है।

0
219

मेरठ। कोरोना संक्रमण काल (Corona Time) में कई शादियां (Marriage) हुईं, कुछ सफल रही ​तो ​कुछ शादियों में ​अनबन देखने को मिल रही है। ऐसा ही एक मामला मेरठ शहर (Meerut City) के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में देखने को मिला। 30 जून को लॉकडाउन (Lockdown) में शादी हुई तो अनलॉक (Unlock) में पति अपने परिवार के लोगों के साथ दुल्हन (Dulhan) को लेने ससुराल (Sasural) पहुंचा। वहां उसने वह बात कह दी कि ससुराल वालों ने पति समेत पूरे परिवार को बंधक बना लिया और हंगामा कर दिया। मामला पुलिस (Meerut Police) तक पहुंचा और दोनों पक्षों को बिठाकर पुलिस ने बातचीत की। अब समझौते की बात चल रही है।

यह भी पढ़ें: सीमेंट व्यापारी गोली मारकर बदमाशों ने की थी लूटपाट, मौत के बाद ब्राह्मणों में उबाल, CM Yogi ने दिए कड़े​ आदेश

लिसाड़ी गेट क्षेत्र के फतेहउल्लापुर क्षेत्र का यह मामला है। बताया गया कि लॉकडाउन में 30 जून को शादी हुई थी। शादी के बाद रविवार को दुल्हन की विदाई होनी थी। आरोप है कि दूल्हे ने लड़की के घरवालों से बाइक और रुपये की मांग की। इस दौरान लड़की वालों ने दूल्हे और उसके साथ आए परिजनों को बंधक बना लिया। इसको लेकर काफी हंगामा हुआ। इस दौरान किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी।

यह भी पढ़ें: Oil Mafia के लोगों ने हड़ताल खत्म करने को लेकर की मारपीट, Tanker में तोड़फोड़, दो लाख रुपये लूटने का भी आरोप

पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। इसके बाद दोनों पक्षों को पुलिस थाने ले ​आयी और समझौते की बातचीत की जा रही है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि इस मामले की जांच कराई जा रही है। लड़की पक्ष की तरफ से तहरीर आई है, जिसके तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दोनों परिवार में समझौता करने के लिए परिवार परामर्श केंद्र में भी मामले को सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Saharanpur: दो युवकों ने किशोरी को खेत में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, छूटने के बाद घर पहुंचकर आपबीती

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here