Meerut में Corona के नए 117 मरीज मिले, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 11 हजार के पार

मेरठ जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 11 हजार से ज्यादा हो गई है। अभी तक 263 मरीजों की मौत हो चुकी है। इन कोरोना आंकड़ों पर सीएम योगी आदित्यनाथ की भी ​निगाह है। इसलिए उन्होंने शासन स्तर से भी मेरठ के अफसरों की मदद करने के निर्देश दिए हैं।

0
184

मेरठ। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) मेरठ जनपद (Meerut District) में लगातार खौफ बढ़ाता जा रहा है। पिछले 24 घंटे की बुधवार देर रात आयी कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) में नए 117 मरीज मिले हैं, जबकि कंकरखेड़ा के समयपुर के 52 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ​11,070 पहुंच गई है। 263 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है। मेरठ में कोरोना के इन आंकड़ों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) खासे नाराज हैं। उन्होंने प्रशासनिक (Administration) और स्वास्थ्य (Health Department) विभाग के अफसरों को कड़े निर्देश दिए हैं। साथ ही ​शासन स्तर के अफसरों से मेरठ के अफसरों का मार्गदर्शन करने को कहा ​है।

पिछले 24 घंटे में जनपद में कोरोना के 117 नए मरीज मिले हैं। सीएमओ डा. राजकुमार के मुताबिक नए मरीजों में स्वास्थ्यकर्मी के साथ-साथ 22 उद्यमी, छात्र, पुलिसकर्मी, श्रमिक, महिलाएं, किसान, पेंशनर, सैनिक संक्रमण का शिकार हुए हैं। बुधवार को 4,503 लोगों के किए गए टेस्ट में 117 नए मरीज मिले। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 11,070 पहुंच गई है। 9,120 मरीज अभी तक डिस्चार्ज हो चुके हैं। 1687 केस सक्रिय हैं। 812 मरीज होम आइसोलेट हैं। कोरोना संक्रमित मिले मरीजों को मेडिकल कॉलेज और अन्य कोविड सेंटरों में आइसोलेट कराया जा रहा है।

बुधवार को 142 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। एक माह के मासूम से लेकर 75 वर्ष के वृद्ध भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जनपद में कोरोना की ​स्थिति खराब होने का कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करना है। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों का कहना है कि सोशल डिस्टेंसिंग में लापरवाही के कारण कोरोना की नई चेनें बन रही हैं। लोगों को गाइडलाइन का पालन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Meerut समेत इन चार जनपदों में कोरोना की स्थिति पर CM Yogi ने जताई चिंता, काबू करने के लिए दिए कड़े आदेश

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here