अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को रोंदा, मौके पर ही तोड़ दिया दम

मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी है

0
87

mawana: पौड़ी मार्ग पर गांव भैंसा के पास कार ने बाइक सवार को इतनी जोरदार टक्कर मारी की बाइक के परखच्चे उड़ गए. साथ ही बाइकर्स की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं तिगरी गांव में जवान मौत की खबर सुनकर कोहराम मच गया. कार चालक मौके से भागने में कामयाब रहा. कार को थाने में लाया गया है.

गांव तिगरी निवासी लव कुमार ने गुरूवार को थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि पीडि़त का चाचा बाइक द्वारा अपने साथी रविन्द्र के साथ मेरठ जा रहा था। जैसे ही वह बहसूमा बाईपास पर गांव भैंसा के पास स्थित राजवाहे के पास पहुंचा उसी दौरान मेरठ की ओर से तेज गति से आ रही कार से उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक पर सवार पुष्पेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई ओर रविन्द्र घायल हो गया। दुर्घटना के बाद रविन्द्र ने राहगीरों की मदद से कार को पकड लिया,लेकिन चालक भागने में कामयाब हो गया।

उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक पुष्पेन्द्र के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया और मृतक के परिजनो की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के परिवार में मौत की सूचना पर कोहराम मच गया  परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर पुलिस चौकी पर भिजवा दिया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here