ब्राह्मणों पर अत्याचार को लेकर आक्रोश, योगी सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए प्रशांत भारद्वाज की अगुवाई में हुआ हवन-यज्ञ

उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों पर अत्याचार को लेकर ब्राह्मण समाज में आक्रोश है। गुरुवार को हस्तिनापुर में ब्राह्मण समाज संगठन ने योगी सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए हवन-यज्ञ का आयोजन किया और ब्राह्मणों की सुरक्षा की मांग की गई।

0
264

मेरठ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी सरकार (Yogi Government) के राज में आए दिन हो रही ब्राह्मणों की हत्याओं (Brahmins Killed) से ब्राह्मण समाज (Brahmin Samaj) में आक्रोश है। इन हत्याओं पर प्रदेश सरकार के चुप्पी साधने से यह गुस्सा और बढ़ गया है। योगी सरकार की बुद्धि-शुद्धि (Buddhi-Shuddhi) के लिए ​हस्तिनापुर (Hastinapur) में गुरुवार को ब्राह्मण समाज संगठन (Brahmin Samaj Sangthan) ने प्रशांत भारद्वाज के नेतृत्व में हवन-यज्ञ (Hawan Yagya) का आयोजन किया गया। इसमें ब्राह्मण समाज के अनेक लोगों ने हिस्सा लिया।


ब्राह्मण समाज के नेता प्रशांत भारद्वाज ने कहा कि प्रदेश सरकार गद्दी संभालते समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्राह्मण समाज समेत सभी जातियों को सुरक्षा प्रदान करने का वादा किया था, लेकिन पिछले कुछ समय से ब्राह्मणों पर अत्याचार बढ़े हैं। प्रदेश में लगातार ब्राह्मणों को निशाना बनाकर उन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है। ब्रह्मण समाज के अन्य वक्ताओं ने भी जमकर आक्रोश व्यक्त किया। साथ ही प्रदेश सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए संगठन के लोगों ने हवन-यज्ञ किया। इस मौके पर उन दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए भी पूजा-अर्चना की गई।​


ब्राह्मण समाज संगठन के लोगों ने योगी सरकार से ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचारों ​पर अंकुश लगाने की मांग की। इस मौके पर प्रशांत भारद्वाज, अरविन्द शर्मा, दीपक शर्मा, अनुज कौशिक, मोहित कौशिक, अंकित पंडित, गौरव भारद्वाज, मंगल पांडे, गुड्डू शर्मा समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here