मेरठ। मेरठ जनपद में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। गरीब हो या अमीर, हर किसी को यह वायरस अपनी चपेट में ले रहा है। मार्च के बाद से कई भाजपा नेता कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अब मेरठ-हापुड़ लोक सभा सीट के भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल कोरोना पॉजिटि​व मिले हैं। उन्हें जांच और उपचार के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया है। रविवार को जानकारी मिलने के बाद भाजपा सांसद के शुभचिंतक उनका हालचाल लेने वालों का तांता लगा रहा, साथ ही अफरातफरी का माहौल भी रहा, क्योंकि सांसद राजेंद्र अग्रवाल पिछले काफी दिनों से कई लोगों से मिलते रहे थे।

रविवार को सांसद राजेंद्र अग्रवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव के बाद उनके हाल जानने के लिए उनके शुभचिंतकों का तांता लग गया। स्‍वजन के मुताबिक कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद राजेंद्र अग्रवाल को दिल्‍ली के एम्‍स में इलाज के लिए भर्ती कराया है। अब ऐसे में उन लोगों को भी अपनी जांच करानी होगी, जो पिछले दिनों उनके संपर्क में थे।

यह भी पढ़ें: Dussehra 2020: विजयदशमी पर बन रहा ये विशेष ​योग, शुभ मुहूर्त में करें पूजा, Lockdown में बिगड़े हुए ​बनेंगे काम

भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में हड़कंप मचा हुआ है। हर कोई उनका हाल जानने के लिए उत्‍सुक रहा। इसके पूर्व में भी मेरठ में कुछ भाजपा नेता कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। अब ऐसे लोगों को अब होम आइसोलेट होना पड़ेगा, जो भाजपा सांसद के सम्पर्क में रहे। गौरतलब है कि बीते दिनों रालोद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

यह भी पढ़ें: West UP Corona update: 148 नए संक्रमित मरीज मिले, ​कोरोना का खौफ है जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here