भाकियू नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष रामवीर ने की कमेटी भंग, उमेश शर्मा का पद बरकरार

0
126

मवाना: सरकार के समक्ष किसानों की आवाज उठाने वाला संगठन भारतीय किसान यूनियन में संगठनात्मक फेरबदल हुआ है। बुधवार को भाकियू के नवनियुक्त मवाना तहसील अध्यक्ष रामवीर सिंह जन्धेड़ी ने अपनी कमेटी को भंग कर दिया है। केवल तहसील मीडिया प्रभारी उमेश पंडित भैंसा के पद को बरकरार रखा गया है। इस मौके पर रामवीर सिंह ने बताया कि जल्द ही नई कमेटी का गठन किया जाएगा।

यूपी के परिवहन मंत्री Ashok Katariya कोरोना​ पॉजिटिव, बुलंदशहर उपचुनाव में ​निभायी थी बड़ी भूमिका

संगठन की मजबूती पर विचार किया गया

बुधवार को भाकियू तहसील अध्यक्ष रामवीर सिंह जन्धेड़ी की अध्यक्षता में मवाना स्थित संगठन के कार्यालय एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में संगठन की मजबूती पर विचार किया गया। इस दौरान रामवीर सिंह जन्धेड़ी ने कहा कि किसानों का कोई जाति धर्म नहीं होता, इसलिए सर्वसमाज के लोगों से मिलकर संगठन को मजबूत बनाने का कार्य किया जाएगा। रामवीर ने कहा संगठन हमेशा किसानों की आवाज उठाता आया है, इसलिए किसानों के उत्पीड़न को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि संगठन में निष्क्रिय पदाधिकारियों पर अब नरमी नहीं बरती जाएगी।

Shamli में विजिलेंस टीम ने खंड​ शिक्षा ​अधिकारी को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा, स्कूलों की ड्रेस का

मीडिया प्रभारी उमेश शर्मा बरकरार

रामवीर ने कहा कि इस क्रम में तहसील कमेटी को भंग कर दिया गया और जल्द ही नई कमेटी का गठन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा कमेटी में केवल मीडिया प्रभारी उमेश शर्मा बरकरार रखा गया है, वह पहले की तरह ही काम करते रहेंगे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here