Meerut: घर के सामने चेन लूटने के बाद महिलाओं ने बदमाश की पकड़ ली बाइक, जानिए फिर क्या हुआ

मेरठ में शुक्रवार को दो महिलाओं ने चेन लुटेरे को पकड़ने के लिए अपनी जान बाजी पर लगा दी। ​लुटेरे ने 100 मीटर तक दोनों महिलाओं को बाइक से घसीटा। एक महिला को गंभीर चोटें आयी हैं।

0
326

मेरठ। Meerut News रोहटा रोड क्षेत्र (Rohta Road Area) सूर्य सिटी कॉलोनी में शुक्रवार को अपने घर के बाहर खड़ी महिला के गले से बाइक सवार बदमाश (Bike Rider Badmash) ने चेन लूटने (Chain Loot) के लिए झपट्टा मारा। महिला ने बदमाश की कमीज का कॉलर पकड़ लिया। उसके साथ खड़ी सहेली ने बदमाश की बाइक पकड़ ली। इसके बाद बदमाश ने बाइक की गति तेज कर दी। बाइक के साथ दोनों महिलाएं (Fight With Badmash) बाइक के साथ घिसटती गई। जिस महिला ने बाइक को पकड़ा था, उसका हाथ छूट गया, जबकि कॉलर पकड़ने वाली महिला करीब सौ मीटर तक घिसटती (dragged) गई, जो गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गई। बदमाश आसानी से फरार हो गया।

सूर्य सिटी में एक महिला परिवार के साथ किराए पर रहती है। शुक्रवार को महिला अपनी सहेली के साथ घर के बाहर खड़ी थी। इस बीच एक बाइक सवार बदमाश हेलमेट पहने आया और कॉलोनी में उसने करीब तीन चार चक्कर गलियों में लगाए। घर के बाहर खड़े लोग समझ नहीं पाए। इस दौरान बाइक सवार बदमाश घर के बाहर खड़ी दोनों महिलाओं के पास आया, तभी किराएदार महिला के गले पर बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन तोड़ दी। शोर-शराबे के बीच पीड़ित महिला ने बदमाश के कमीज की कॉलर पकड़ लिया, जबकि साथ में खड़ी उसकी सहेली ने बदमाश की बाइक को पकड़ा। इस बीच कॉलोनी के लोग खड़े देख रहे थे मगर किसी ने भी महिलाओं को बचाने और बदमाश को पकड़ने का प्रयास नहीं किया।

बदमाश ने अपनी बाइक की रफ्तार तेज कर दी जिस कारण दोनों महिलाएं बाइक के साथ काफी दूर तक घिसटती चली गई। इस बीच सहेली का हाथ बाइक से छूट गया और वह गिर पड़ी जबकि पीड़ित महिला बदमाश को पकड़ने की वजह से करीब 100 मीटर तक गिर गई थी चोट लगने के कारण उसका भी हाथ छूट गया और बदमाश आसानी से फरार हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हुई महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया सूचना पर योगीपुरम चौकी इंचार्ज सूरज पाल पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुचे और जांच पड़ताल की। पुलिस की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here