मेरठ। Meerut News, शहर के पल्लवपुरम क्षेत्र (Pallavpuram Area) के धंजू गांव (Dhanju Village) में रविवार को हत्यारोपी (Murder Accused) को गिरफ्तारी करने गई पुलिस (Meerut Police) और एसओजी (SOG) की टीम पर परिजनों ने डंडों से हमला कर दिया और पुलिस टीम (Attack On Police) को ​गिराकर पीटा। इस दौरान हत्यारोपी मौका पाकर फरार हो गया। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस हत्यारोपी के तहेरा भाई सिपाही, ताऊ, दो महिलाओं समेत छह आरोपियों को पकड़कर (Police Six Arrest) पुलिस थाने ले गई।

यह भी पढ़ें: दीपावली मनाने के बाद गहरी नींद में सोए थे लोग, अचानक प्लास्टिक के गोदाम में लग गई भीषण आग…

दौराला थाना क्षेत्र के गांव सकौती का निवासी सोनू गुर्जर मवाना में कोचिंग संचालक था। हर रोज की तरह दो हफ्ते पूर्व सोनू बाइक पर सवार होकर अपने कोचिंग मवाना जा रहा था। रास्ते में फलावदा थाना क्षेत्र के गांव पिलौना के पास पहुंचते ही अज्ञात बदमाशों ने सोनू पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी थी। पीड़ित परिवार ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। तभी से फलावदा थाना पुलिस और एसओजी टीम बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी। पुलिस ने मृतक का मोबाइल और उसके परिजनों से पूछताछ के बाद हत्याकांड की कड़ियों को जोड़ा तो धंजू गांव निवासी शुभम का नाम प्रकाश में आया। जिसके बाद रविवार को फलावदा एसओ शिववीर सिंह भदौरिया और एसओजी प्रभारी वरूण शर्मा ने अपनी-अपनी टीम के साथ धंजू गांव में शुभम के घर दबिश दी। शुभम को घर से धर दबोचा और पूछताछ के लिए लेकर चल दिए।

यह भी पढ़ें: डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर किया युवती से दुष्कर्म, आरोपी के परिजनों के खिलाफ भी एफआईआर

तभी शुभम के परिजनों ने पुलिस और एसओजी टीम से धक्कामुक्की कर शुभम को छुड़ा लिया। शुभम भागकर छत पर चढ़ गया। पुलिस टीम जब घर में घुसी तो परिजनों ने डंडों से हमला कर दिया। भगदड़ में पुलिसकर्मी गिर गए, मगर परिजनों ने उसके बाद भी उन पर हमला किया। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच आरोपित शुभम छत से कूदकर भाग गया। पुलिस पर हमले की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। शुभम का तहेरा भाई नीटू नोएडा पुलिस में सिपाही है। नीटू की पत्नी भी पुलिस में सिपाही है। सिपाही दंपती छुट्टी पर घर आया था। पुलिस पर हमले के बाद सिपाही नीटू, सूरज समेत आधा दर्जन आरोपियों को पल्लवपुरम थाने ले आए। एसओ पल्लवपुरम दिग्विजय ​नाथ शाही का कहना है कि ​पुलिस टीम पर हमला हुआ है। हमला करने वाले आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है। फरार हत्यारोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here