Anti Corruption Movement की युवाओं से अपील, देश से उखाड़ फेंके भ्रष्टाचार की जड़

0
117

मेरठ। संस्काारित शिक्षा व संयमित आचरण के बिना भ्रष्टाचार मुक्त भारत की कल्पना नहीं की जा सकती। ये विचार एन्टी करप्शन मूवमैंट भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. ओमकार गुप्ता ने संगठन के चतुर्थ वार्षिक विभूतियां अलंकरण समारोह व अपनी वार्षिक पत्रिका दर्पण के चतुर्थ अंक के विमोचन के अवसर पर कही। मेरठ ​डी ब्लॉक स्थित राजवंश भवन में आयोजित कार्यक्रम में डॉ. गुप्ता ने कहा कि भारत में भ्रष्टाचार की जड़े काफी भीतर तक घुसी हुईं हैं, जिसको ​उखाड़ फेंकने के लिए संगठन का एक-एक कार्यकर्ता संकल्पित है।

 Amroha: FIR के बाद, गैंगरेप पीड़िता ने आरोपी से शादी की

युवाओं से भ्रष्टाचार के खिलाफ बीड़ा उठाने की अपील

समारोह को संबोधित करते हुए हेम सिंह मोरल ने देश के युवाओं से भ्रष्टाचार के खिलाफ बीड़ा उठाने की अपील की। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पधारे डिप्टी मेयर इकरामुद्दीन ने ईमानदारी को भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे बड़ा ​हथियार बताया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रणपाल सिंह ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत में देश के भविष्य की तस्वीर को बताया। इस दौरान 24 विभूतियों को कोरोना यौद्धा व दानवीर के अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस समारोह का वर्चुअल बनाने और दूर दराज के प्रदेशों की विभूतियों को कार्यक्रम में सफलता पूर्वक जोड़ने के लिए अतुल गोयल को विशेष धन्यवाद दिया गया।

Meerut: CM योगी आगमन पर मेरठ में अलर्ट, सपा नेता दीपक गिरी गिरफ्तार!

इनको किया सम्मानित

इस दौरान जिन लोगों को कोरोना यौद्धा व दानवीर अवार्ड से सम्मानित किया गया, उनमें हेम सिंह मोरल, अवधेश बिहारी सक्सैना, एडवोकेट रणपाल सिंह, अतुल गोयल, राजेंद्र प्रसाद शर्मा, रमेश चंद्र शर्मा, सुशील किनानगर, डॉ. विशाल जैन, पार्षद शब्बीर कस्सार, डिप्टी मेयर इकरामुद्दीन, खजान सिंह, मुण्डाली थाना प्रभारी रवि चंद्रवाल और प्रो. वीरपाल आदि मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here