पिता की डांट से नाराज किशोरी मिली टेंपो चालक की प्रेमिका के घर, अगवा करके बेचने को लगाई बोली

मेरठ में किशोरी को अगवा करके बेचने की तैयारी की जा रही थी। पुुलिस ने छापा मारकर टेंपो और उसकी प्रेमिका ​को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी अपने पिता की डांट से नाराज होकर घर से 1100 रुपये लेकर घर से अकेले चली गई थी।

0
161

मेरठ। परतापुर क्षेत्र से पांच दिन से गायब चल रही किशोरी (Teenager Girl) को टेंपों चालक (Tempo Driver) ने अगवा करके उसे गंगानगर क्षेत्र में अपनी प्रेमिका (Lover Home) के घर रखा हुआ था। पुलिस (Meerut Police) ने जब छापा मारा तो किशोरी को बेचने के लिए बोली लगाई जा रही थी। पुलिस ने किशोरी से दुष्कर्म की आशंका भी जताई है। इसलिए किशोरी का मेडिकल (Medical Checkup) और अदालत (Court) में बयान दर्ज करवाने की तैयारी है। पुलिस ने टेंपो चालक और उसकी प्रेमिका के अलावा उस युवक को भी ​पकड़ा है, जिस पर किशोरी से छेड़छाड़ (Eveteasing) का आरोप था।

यह भी पढ़ें: Hathras Case: मृतका के परिजनों ने अस्थि ​विसर्जन करने से किया इनकार, कहा-जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता…

पुलिस के अनुसार बदायूं के बिल्सी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी अपने परिवार के साथ परतापुर क्षेत्र में रह रही थी। किशोरी के पिता रिक्शा चलाते हैं। 28 सितंबर को पिता की डांट से नाराज किशोरी घर से 1100 रुपये की नकदी लेकर घर से चली गई थी। वह आटो से बेगमपुल पहुंची, जहां पर वह गंगानगर के कसेरूबक्सर के भीम के आटो में साकेत चौपले के लिए सवार हो गई। आटो चालक भीम किशोरी को देखकर उसके घर से भागने के बारे में समझ गया और किशोरी को साकेत चौपले के बजाय गंगानगर में अपनी प्रेमिका के घर ले गया। उसकी प्रेमिका गंगानगर में किराए के मकान में रहती है। पुलिस के अनुसार ​किशोरी को उसी दिन से ही गंगानगर में बंधक बनाकर रखा हुआ था।

यह भी पढ़ें: Shamli में दो भाइयों ने बच्ची को खेत में खींचने का ​किया प्रयास, विरोध पर गला दबाया, ​फिर ये हुआ

परतापुर इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्रा के अनुसार बच्ची ने बताया कि वह घर से परिजनों से नाराज होकर चली गई थी। रास्ते में टेंपो चालक भीम उसे जबरन अपने घर ले गया। वहां पर पारुल नाम की एक महिला भी रहती थी। बच्ची को बेचने के लिए वहां बोली लगाई जा रही थी। इससे पहले बच्ची को बेचकर दूसरी जगह शिफ्ट किया जाता कि उससे पहले पुलिस ने बच्ची बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें: CM Yogi ने Hathras Case की जांच CBI ​से कराने के दिए आदेश

इंस्पेक्टर परतापुर का दावा कि टेंपो चालक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात भी की है। बच्ची डरी हुई है और अभी दुष्कर्म की बात नहीं बता रही। किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। टेंपो चालक भीम शातिर अपराधी भी है। उसके खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस इससे पहले जांच अंकित पर टिकी हुई थी, उस पर किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप है, पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। शनिवार की शाम मुखबिर की सूचना पर परतापुर पुलिस ने गंगानगर में कसेरू बक्सर में छापा मारा और बच्ची को बरामद करते हुए टेंपो चालक भीम और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here