मेरठ। पिन पॉइंट शूटिंग इंस्टीट्यूट के 24वें स्थापना दिवस शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें इंस्टीट्यूट के प्रशि​क्षु निशानेबाजों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में कोरोना संक्रमण की ​गाइडलाइन का ​भी पूरा ख्याल रखा गया। प्रतियोगिता में इंस्टीट्यूट की कप्तान आकांशा खारी ने चैंपियंस ऑफ़ चैंपियन का ख़िताब जीता। दूसरे स्थान पर मोहम्मद कामिल और तीसरे स्थान पर आकाश सुमाल रहे। इसके साथ आकांशा ने सर्वाधिक स्कोर करते हुए 10X एयर पिस्टल का ख़िताब भी अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें: Air Pollution से बिगड़ी Meerut की हवा, देश का तीसरा ​सबसे प्रदूषित शहर, अभी और बिगड़ेंगे हालात

नए शूटर्स वर्ग के फाइनल में अक्षय सोनकर पहले, शादान अहमद दूसरे व एकता शर्मा तीसरे पर रहे। 24वें स्थापना दिवस के पुरस्कार वितरण समोरह में अमित खारी और बृजनंदन त्यागी ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

यह भी पढ़ें: Aadhar से ​फर्जी सिम के जरिए Paytm आईडी बनाकर करते थे धंधा, अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के 10 ठग गिरफ्तार

अमित खारी ने सभी शूटर्स को कैसे अपने आपमें संयम व एकाग्रता रखनी चाहिए, इस बारे में बताया। साथ ही बृजनंदन त्यागी ने शूटर्स को कैसे संयमित खिलाड़ी बनना चाहिए, इस बारे में जानकारी दी। इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष रमेश सिंह ने सभी शूटर्स को भविष्य के लिए बधाई देते हुए और मेहनत करने के लिए प्रोहत्साहित किया।

अंत में इंस्टीट्यूट के कोच अमोल प्रताप सिंह ने सभी शूटर्स को बधाई देते हुए सभी अतिथियों का आभार जताया। इस मौके पर बलजीत सिंह, अजय शर्मा, राजा ठाकुर, ऋतिक सैनी, मुस्कान वर्मा, आदर्श गौतम, दीपक सैनी, अमन अब्बास, प्राची चौधरी, विशाल राठी समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here