मेरठ। हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म के बाद पिटाई से गंभीर रूप से घायल दलित युवती की मंगलवार को मौत के बाद लोगों में दुष्कर्मियों के प्रति बेहद गुस्सा है। प्रदेश में हुई इस जघन्य कृत्य के बाद से योगी सरकार को घेर रहे हैं और पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। फि​ल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी ट्वीट के जरिए हाथरस की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है और दुष्कर्मियों को सार्वजनिक रूप से गोली मारने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: Hathras में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार युवती की मौत, इलाज के 15 दिन बाद अस्पताल में जिन्दगी से हारी जंग, लोगों में गुस्सा

फिल्म ​अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद देशभर में चर्चा में चल रही फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस मामले पर ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट में साफ कहा है कि सामूहिक दुष्कर्म के चारों आरोपियों को सार्वजनिक रूप से गोली मार देनी चाहिए। ट्वीट में कंगना ने लिखा कि इन दुष्कर्मियों को सार्वजनिक रूप से गोली मार दो। इन सामूहिक दुष्कर्मों का क्या समाधान है, जिनकी संख्या में हर साल बढ़ोतरी हो रही है। इस देश के लिए कितना दुखद और शर्मनाक दिन है। हम शर्मिंदा हैं, क्योंकि हम अपनी बेटियों की सुरक्षा में विफल रहे हैं। हाथरस में 14 सितंबर की वारदात के बाद करीब 15 दिनों तक पीडि़ता अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ती रही। मंगलवार की सुबह छह बजे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें: UP की सात विधान सभा सीटों पर 3 नवंबर को होंगे उपचुनाव और 10 को आएंगे परिणाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here