MEERUT: लंबे समय बाद अवैध निर्माण पर MDA की नींद टूट गई है। निरीक्षण के बाद खामियां मिलने पर MDA उपाध्यक्ष का गुस्सा सातवे आसमान पर देखने को मिला। उन्होने कार्रवाई करते हुए 4 जेई और 1 एई को प्रतिकूल प्रविष्टि में डाल दिया है। जिससे विभाग में खलबली मच गई है। हाल ही में अवैध निर्माण पर ही 8 मेट को निलंबित कर दिया था। ऐसे में अब अन्य जेई ने अपने-अपने जोन में परिक्रमा शुरु कर दी है। साथ ही जहां उनकी सह पर अवैध निर्माण चल रहा है, फिलहाल रुकने को कहा है।

Lucknow: कहीं आपकी कार पर तो नहीं लगा बंफर, भरना होगा भारी जुर्माना

दरअसल, MDA  उपाध्यक्ष के चार्ज संभालते ही अवैध निर्माण की शिकायतों का अंबार लग गया था। इसी के चलते MDA उपाध्यक्ष मृदुल चौधरी शहर के पल्लवपुरम, रोहटा रोड, कंकरखेडा क्षेत्र का निरिक्षण किया था। जहां दर्जनों अवैद निर्माण होते मिले। जिसके बाद वीसी ने 8 मेट और अनुचर को निलंबित कर दिया था। जांच में पता चला कि अवैध निर्माण अधिकारियों की सह पर चल रहा है। जिस पर कार्रवाई करते हुए वीसी ने जोन बी के जोनल अधिकारी डिप्टी कलेक्टर को हटाकर राजीव को चार्ज दिया गया। इसके बाद MDA उपाध्यक्ष की कार्रवाई यहीं नहीं रुकी। उन्होने चार जेई को भी प्रतिकूल प्रविष्टि में भेजने के आदेश जारी किए।
meerut: गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में बढाई गई चेकिंग, होटल में मिले ये…

इने दी गई प्रतिकूल प्रविष्टि

  • पवन कुमार शर्मा, अवर अभियंता जोन बी-4
  • राकेश कुमार सेकेंड, अवर अभियंता जोन बी-3
  • राकेश कुमार महलवाल, अवर अभियंता जोन बी-2
  • विवेक शर्मा, अवर अभियंता जोन-बी

यहां किया अटैच

अवर अभियंता अनिल कुमार सिंह, राकेश महलवाल, राकेश कुमार सेकेंड, पवन कुमार शर्मा, मनोज कुमार सिसोदिया को मुख्य अभियंता कार्यालय से अटैच कर दिया गया है।

अखिलेश का भाजपा सरकार पर तंज, ‘इलाहाबादी प्रयागराजी अमरूद’ हो गया क्या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here