घर लौट रहे तीन युवकों को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा और लाखों की लूटपाट करने के बाद फरार

कोरोना के कारण लॉकडाउन के बाद ​अनलॉक हुए जनपद में क्राइम की घटनाओं में इजाफा हुआ है। ​रोजाना लूट की घटनाएं हो रही हैं और पुलिस लकीर पीटती हुई पहुंचती है। बदमाशों के अंदर पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है।

0
162

मेरठ। प्रदेश में योगी सरकार के राज में पुलिस का खौफ बदमाशों में नहीं रह गया है। प्रदेश ​अनलॉक होने के बाद आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। खासतौर पर मेरठ जनपद में पुलिस की रक्षात्मक और लापरवाही शैली देखी जा सकती है। खरखौदा क्षेत्र में शनिवार की देर रात घर लौट रहे तीन युवकों को बदमाशों ने रास्ते में पकड़ लिया और बंधक बनाकर जमकर मारपीट की। इनके पास से बाइक, मोबाइल, लैपटॉप, सोने की चेन और करीब 25 हजार रुपये की नकदी लूट ली। मारपीट करने के बाद तीन युवकों को वहां से ​भगा दिया और फिर खुद भी फरार हो गए। इन्होंने घर अपने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद खरखौदा पुलिस को घटना बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: Bijnor नगर पालिका के चेयरमैन के यहां गोकशी पर हुई बड़ी कार्रवाई, दो दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मी नपे

शनिवार की रात हापुड़ देहात के गांव सुदना निवासी सौरभ पाल जो फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है, अपने दो दोस्तों के साथ अलग-अलग बाइक पर सवार होकर मेरठ से घर लौट रहा था। तभी हापुड़ किठौर मार्ग से सूदना संपर्क मार्ग पर चार हथियारबंद बदमाशों ने डंडे मारकर बाइक सवार फाइनेंस कर्मी समेत तीन युवकों को रोक लिया। उसके बाद बदमाशों ने तीनों युवकों को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बनाते हुए गन्ने के खेत में ले गए। बदमाशों ने तीनों से दो बाइक, दो मोबाइल, एक लैपटॉप, एक सोने की चेन और 25000 की नकदी लूट ली। इसके बाद तीनों को वहां से भगा दिया। बदमाश भी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: Meerut में 180 नए Corona केस, ICU वार्ड फुल, सं​क्रमितों का आंकड़ा 7000 के पार

बदमाशों के चुंगल से मुक्‍त होने के बाद तीनों पीड़ित गांव पहुंचे और परिजनों को घटना बताई। जिसके बाद हापुड़ कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल खरखौदा क्षेत्र में बताते हुए खरखौदा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही खरखौदा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। खरखौदा पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर ली। खरखोदा इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here