24 मेगा मार्ट में स्वागत समारोह का आयोजन,,दीप प्रज्जवलित कर किया माल्यार्पण

0
387

meerut। सोमवार को 24 मेगा मार्ट में स्वागत समारोह का आयोजन बड़ी धूम-धाम से किया गया। मुख्य अतिथि के रुप में मेरठ दक्षिण विधान सभा के विधायक डॅाक्टर सोमेन्द्र तोमर ने फीता काटकर समारोह का शुभारंभ किया। साथ ही 24 मेगा मार्ट के बारे में मौजूद लोगों को जानकारी दी गई। बताया गया की सभी जरुरत का सामान 24 मेगा मार्ट में एक ही छत के नीचे मिलता है।

अवैध हथियारों की मंडी बना वेस्ट यूपी, Meerut पुलिस ने पकड़ी हथियारों की फेक्ट्री, धंधे से जुड़े 140 लोगों को भी दबोचा

मुख्य अतीथि के रुप में रहे विधायक सोमेन्द्र तोमर ने भगवान श्री गणेश जी पूजा अर्चना करते हुए दीप प्रज्ज्वलित किया और  माल्यार्पण किया। इसके बाद कोरोना काल में कैसे अपनी और दूसरों की जिंदगी बचाई जाए इसके बारे में मौजूद लोगों को बताया। साथ ही उन्होने मेगा मार्ट के संचालक व कर्मचारियों को शुभकामनाएं भी दी। मेगा मार्ट से जुड़े लोगों ने बताया कि कैसे वे एक ही छत के नीचे जरुरत के सभी सामान की किफायती दामों में सेल करेंगे। साथ ही सामान भी प्योर और अच्छी कंपनी का बना होगा।

मेरठ आएगा आशु जाट, परतापुर पुलिस ने मांगा रिमांड, कई जघन्य अपराध में है वां

इस अवसर पर श्री ब्रह्म सिंह , विपिन जैन , मंगल सेन. गोतम कुमार , डा विनोद कुमार जी , वीर सिंह सेनी जी , राजीव गोयल जी ,मनीष प्रजापति जी , रजत शर्मा जी , शेलेन्द्र यादव जी , सुनीता सेनी जी , हेमन्त कुमार , अनिल गुर्जर , योगेश कुमार , आदित्य कुमार आदि सभी मुख्य रूप से उपस्थित रहे l

विश्वविद्यालय में प्रवेश पर कोरोना का दंश, सप्ताह बाकी, अभी आधे ही हुए रजिस्ट्रेशन

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here