सामान लेने आयी बच्ची को चाचा-भतीजे ने दुकान में खींचकर डाल दिया शटर, एक ग्राहक की होशियारी से हुआ ये…

मेरठ के जानी खुर्द में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने की घटना सामने आयी है। आरोपी चाचा—भतीजे हैं, जो दुकान पर बैठते हैं। पीड़ित पक्ष की ओर से चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। बच्ची की हालत में अब सुधार है।

0
146

मेरठ। ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का जुमला लेकर प्रदेश में आयाी योगी सरकार के राज में बेटी सुरक्षित नहीं है। जनपद में बेटियों के साथ रोजाना अपराध हो रहे हैं, लेकिन योगी सरकार और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। जानी खुर्द में ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है कि सुनने वालों का खून खौल गया। गांव में परचून की दुकान करने वाले युवक ने अपने चाचा के साथ ​मिलकर दुकान पर सामान लेने आयी 12 साल की बच्ची को ​दुकान के अंदर खींचकर शटर गिरा दिया और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के विरोध के कारण नाकाम होने पर दोनों आरोपियों ने बच्ची की जमकर पिटाई की। बच्ची की बेहोशी हालत के बाद कराहने की आवाज एक ग्राहक ने सुनी तो ​उसे शक हुआ। उसने आरोपी चाचा-भतीजे से शटर उठाने को कहा तो दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए और उसे बच्ची गंभीर अवस्था में मिली। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित पक्ष की ओर से चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: Breaking: मेरठ में संक्रमण के टूटे सारे रिकार्ड, ​एक दिन में कोरोना वायरस ने लगा दिया तिहरा शतक

जानी क्षेत्र के गांव में एक बच्ची अपने घर के समीप स्थित परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी। आरोप है कि दुकान मालिक और उसके चाचा ने उसे बहला फुसलाकर दुकान के अंदर बुला लिया। इसके बाद दुकान का शटर गिराकर उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची द्वारा विरोध करने पर दोनों आरोपियों उसे बुरी तरह मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। उसे मरा समझकर दोनों आरोपियों ने दुकान के काउंटर में बंद कर दिया। इसके बाद दुकान खोल दी। इस दौरान एक ग्रामीण दुकान पर सामान लेने आया। उसने बच्ची के कराहने की आवाज सुनी। इस पर उसने दुकान मालिक से पूछा तो वह घबरा गया। ग्रामीण ने काउंटर खोला तो वहां बच्ची मिली। इस पर दोनों आरोपी दुकान से फरार हो गए। इस पर काफी लोग दुकान पर पहुंच गए। किसी ने पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी। बच्ची को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात उसकी हालत में सुधार आ गया। बच्ची के पिता ने आरोपी मुनीर एवं जग्गा तथा मुनीर के माता-पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: चंद्रशेखर आजाद बोले- यूपी में जंगलराज, ​भाजपा सरकारें किसान और युवा ​विरोधी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here