लेबनान में हुए धमाके में मेरठ की पत्रकार हुई घायल, स्विमिंग पूल में कूदकर बचाई जान

0
324

लेबनान में हुए जबरदस्त विस्फोट में मेरठ की पत्रकार आंचल घायल हो गई. आंचल धमाका होते ही वह पहली मंजिल से स्विमिंग पूल में कूद गई थीं। हालांकि इस दौरान उनके चेहरे और गर्दन में भी शीशों के काफी टुकड़े घुस गए थे। पैर में भी चोट आई। उपचार के बाद वह दोस्त के घर में हैं। गुरुवार को आंचल से भारतीय राजदूत ने भी मुलाकात कर हालचाल जाना.

लेबनान धमाके में घायल हुईं पत्रकार आंचल वोहरा का परिवार मेरठ के शास्त्रीनगर सेक्टर छह में रहता है। उनके छोटे भाई अंकित वोहरा ने बताया कि 2005 से पहले वह कंकरखेड़ा के गोविंदपूरी में रहते थे। आंचल की 12वीं तक की शिक्षा दयावती मोदी एकेडमी प्रथम (97-98) में हुई। इसके बाद उन्होंने दिल्ली से ग्रेजुएशन और फिर जामिया से मास कॉम किया। 2016 तक उन्होंने देश में ही कई न्यूज चैनल में काम किया।

अंकित ने बताया कि आंचल ने करीब सात साल पहले जर्मन निवासी टिलो से शादी की थी। दोनों लेबनान में ही रहते हैं। धमाके की जानकारी के बाद उन्होंने फोन किया तो मिला नहीं। काफी देर बाद बात हुई लेकिन वह भी चंद सेकेंड की। आंचल ने बताया कि उन्हें चोट लगी है, लेकिन वह ठीक हैं। इसके बाद वाट्सएप के जरिए ही बात हो रही है। बहन के पास परिवार जाना चाहता है, लेकिन कोरोना की वजह से बेबस हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here