महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और अत्याचार बढ़ने पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने योगी और मोदी का पुतला दहन का किया प्रयास

0
243

मेरठ। प्रदेश में महिलाओं और बेटियों पर अत्याचार और बलात्कार की घटनाएं बढ़ने पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। पार्टी ने सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन करने का प्रयास किया। पुलिस ने प्रदर्शनकारी महिलाओं व कार्यकर्ताओं से धक्कामुक्की की और उनके हाथों से पुतला छीन लिया।
उत्तर प्रदेश में हाथरस, बलरामपुर, भदोही में बे​टी और महिलाओं के साथ होने वाली बलात्कार छेड़छाड़ की घटनाओं पर प्रगतिशील समाज पार्टी ने प्रदेश महासचिव जीतू नागपाल के नेतृत्व में कमिश्नरी में प्रदर्शन किया। पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओंं ने पीएम मोदी मुर्दाबाद और योगी मुर्दाबाद के नारे लगाये और प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। पार्टी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने और राष्ट्रपति शासन की मांग की।
प्रदेश महासचिव जीतू नागपाल ने कहा कि हाथरस वाली घटना दरिंदगी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है। इसमें आरोपियों को फांसी की सजा दी जाये। पीड़िता के परिवार को सुरक्षा के साथ परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाये। पार्टी ने एक करोड़ रुपया पीड़िता परिवार को देने की मांग भी की।
प्रदर्शनकारियों ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार को बर्खास्त करो और योगी मोदी हाय—हाय के नारे लगाये। प्रदर्शन करने वालों में प्रदेश प्रवक्ता शैंकी वर्मा, महिला विंग अध्यक्ष पिंकी, पूर्व जिलाध्यक्ष सन्नी लाठौर, अंजू पंडित जिलाध्यक्ष लोहिया ​वाहिनी, विकास जटौली, जीशान अहमद, हिमांशु सिदार्थ, अजय संगीता, मगलेश, संगीता, राधा, आशा, ज्योति, मीरा, लक्ष्मी, आरती, दानिश राणा, मनोज शर्मा, वसीम, नरेश यादव आदि सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here