बिजली के बिलों को माफ करने की मांग को लेकर शोषित क्रांति दल ने उर्जा भवन घेरा

0
231

मेरठ। लॉकडाउन में कई महीनों के बिजली बिलों को माफ करने की मांग को लेकर शोषित क्रांति दल ने उर्जा भवन का घेराव कर नारेबाजी की।
शोषित क्रांति दल के अध्यक्ष रविकांत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने ​बिजली के बिलों को माफ करने और छोटे बकायेदारों व घरेलू कनेक्शनों को काटे जाने पर एमडी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए एमडी कार्यालय पर पहुंचे। नारेबाजी विरोध प्रदर्शन करने पर एमडी गेट के सामने मुख्य अभियंता मेरठ जोन एसपी यादव से शोषित क्रांति दल की नोंकझोंक हुई। ज्ञापन देने को लेकर नारेबाजी शोर होता देख एमडी अपने कक्ष से बाहर आ गये और मांग पूरी होने का आश्वासन दिया।
शोषित क्रांति दल ने उर्जा मंत्री को संबोधित ज्ञापन में मांग की है कि मार्च 2020 से अगस्त 2020 तक के बिजली के बिल माफ किये जाये। जबरन छोटे व घरेलू बकायेदारों के कनेक्शन काटने पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाये। 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाये। गलत बिल भेजने वालों पर कार्यवाही की जाये। बिजली दरों में हुई बढ़ोतरी तत्काल वापस ली जाये। शोषित दल ने मांग की है ​कि उनकी मांगो को पूरा नहीं किया गया तो दल जल्दी ही बड़े स्तर पर आंदोलन करेगा।
प्रदश्रन करने वालों में रविन्द्र प्रेमी,, वरुण जाटव, कुलदीप, शिवांग, अमित, विकास लावड, परमजीत, शुभम सिंधी, रतिपाल, पंकज, बंटी, रविन्द्र मोहित, सत्यप्रकाश आदि मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here