मेरठ। प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना के अंतर्गत जिला स्तर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने महानगर की इकाई का गठन कर कई उन्हें नियुक्ति पत्र देकर पार्टी हित मे कार्य करने के लिए प्रेरित किया।
लालकुर्ती क्षेत्र में प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी येाजना के तत्वावधान में एक बैठक आयोेजित की गई।
बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, कैंट विधायक भाजपा सत्यप्रकाश अग्रवाल जन कल्याणकारी योजना की जिलाध्यक्ष काजल सचदेवा, भाजपा नेता रवि प्रकाश ने भाजपा की जनकल्याणकारी योजना पर विचार व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से गरीबों के लिए चलाई गई जनकल्याणकारी योजना में शहर—शहर जाकर लोगों तक इसका प्रचार प्रसार किय जाये। जनक्ल्याणकारी येाजना से देश के विकास और गरीबी जीवन के स्तर को उपर उठाना पार्टी का उदृदेश्य है।

बैठक में प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना की महानगर कार्यकारिणी की ईकाई का गठन करते हुए महानगर अध्यक्ष के लिए टिंकू, महानगर उपाध्यक्ष ओवेस खान,उपाध्यक्ष राजकुमार चौहान, महामंत्री जसपाल सिंह, महानगर मंत्री अशोक कुमार ढींगरा को नियुक्त किया गया। महानगर कार्यकारिणी की ईकाई का गठन होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभी को बधाई दी है।
कार्यक्र्म में मुख्य अतिथि सांसद राजेन्द्र अग्रवाल और विधायक सत्यप्रकाश एवं अन्य नेताओं का फूलमाला पहनागर स्वागत किया गया। महानगर की कार्यकारिणी में नई नियुक्ति पर सभी पदाधिकारियों ने पार्टी का प्रचार प्रसार में जी जान से जुटने के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here