मेरठ। प्रदेश में लगातार बलात्कार मर्डर, भृष्टाचार की घटनाएं बढ़ने पर समाजवादी पार्टी ने कलेक्ट्रेट मे धरना प्रदर्शन किया। सपाईयों ने प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार को गुंडागर्दी और भृष्टाचार की सरकार बताया।
प्रदेश सरकार में महिलाओं के प्रति होने वाली अपराधिक घटनाओं और हत्या लूट व भ्रृष्टाचार को बढ़ावा देने वाली सरकार बताते हुए समाजवादी पार्टी के कई पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेता जुलूस निकालते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। सपाईयों ने सपा अध्यक्ष अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाये। वहीं प्रदेश सरकार मुर्दाबाद ओर गुंडागर्दी की सरकार नहीं चलेगी के नारे लगाये।
सपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ हाथरस, बाराबंकी, बलिया में मर्डर मेरठ में कराटे की छात्रा के साथ बलात्कार की घटनाओं में भाजपा का हाथ है। बलिया में जिस प्रकार से प्रशासनिक अफसरों के सामने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या हुई। उस दशा में भाजपा के विधायक ने उसमें पूरी भूमिका निभाई। ज्यादातर अपराधिक घटनाएं भाजपा के संरक्षण में हो रही है।
योगी सरकार पूरी तरह विफल हो गई है। चूंकि ये सरकार पूरी तरह भ्रष्ट है। सरेआम गोली मारी जा रही है। फिरौती मांगी जा रही है। सरकार कुछ नहीं कर रही है। प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ रहे है।
प्रदर्शन करने के दौरान सपाईयों में आगे आने के लिए आपसी कलह सामने दिखाई दी। इस दौरान सपा नेताओं में आपासी खींचतान गुटबाजी साफतौर पर दिखाई दी।
प्रदर्शन करने वालों में पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर, जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह, पूर्व विधायक प्रभुदयाल बाल्मीकि, रफीक अहमद, विपिन मनोठिया, अतुल प्रधान, संगीता राहुल, सहित अनेक नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here