त्योहारों के मदृदेनजर लालकुर्ती थाने में हुई शांति समिति की बैठक

0
207

मेरठ। आगामी त्योहारों को देखते हुए प्रशासन के निर्देश पर थाना स्तर पर शांति समिति की बैठक लालकुर्ती थाने पर बुलाई गई। बैठक में कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर सभी लोगों को त्योहार पर शांतिपूर्ण तरीके से आयोजन करने की अपील की गई। बैठक में सभी धर्मो के प्रतिष्ठित लोग शामिल हुए।
लालकुर्ती थाने पर क्षेत्र के लोगों की शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में लालकुर्ती क्षेत्र में पड़ने वाले श्री रामासंकीर्तन मंदिर, शनिदेव मंदिर, के पुजारियों के साथ त्योहार को लेकर वार्ता की गई। प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने दशहरा पर्व और दीपावली को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए कहा गया। अधिकारियों ने कहा ​कि ​कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर लोग त्योहार पर भीड़ न जुटाये। किसी प्रकार का आयोजन न किया जाये।

विजयदशमी पर अगर रावण दहन कार्यक्रम अगर होता है तो प्रशासन की ओर से गाईडलाइन जारी की जायेगी। जिसके बाद ही रावण दहन और धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किये जा सकेगें। कोरोना के चलते त्योहारों पर भीड़ न हो दो गज की दूरी का नियम ध्यान में रखकर उसका पालन करें। बैठक में एसीएम सुनीता सिंह, सि​टी मजिस्ट्रेट अज​य​ तिवारी और इंस्पेक्टर लालकुर्ती ब्रिजेश कुमार, श्री रामा संकीर्तन मंदिर के पुजारी और अ​न्य मंदिरों के पुजारी शामिल रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here