जेई एमडीए सचिव का डर नहीं बना डाली तीन मंजिला अवैध बिल्डिंग

0
214

मेरठ। शहर में अवैध निर्माण बदस्तूर जारी है। एमडीए सचिव हो या जेई अवैध निर्माण करने वालों को अब किसी अफसर या किसी प्रकार की कार्रवाई का डर नही है।
अवैेध निर्माण का ऐसा ही एक मामला राजेन्द्र नगर का है। राजेन्द्र नगर निवासी एक व्यक्ति ने एमडीए के नियम मानक पूरा किये बिना ही तीन मंजिल व्यवसायिक इमारत खड़ी कर दी। जब एमडीए सचिव को इस अवैध निर्माण की जानकारी हुई तो उन्होंने अपने जेई मनोज शिशौदिया को इस निर्माण को रुकवाने के लिये राजेन्द्र नगर भेजा। जेई साहब दो घंटे तक अवैध निर्माण रुकवाने के लिए वहीं आसन जमाये रहे। लेकिन मालिक भी ज्यादा तेज निकला। उस वक्त तो निर्माण रुकवा दिया। बल्कि एक भाजपा नेता से जेई को फोन पर भी धमकी दिलवा दी। जेई साहब उस वक्त तो वहां से निकल आये। लेकिन बिल्डिंग के मालिक ने फिर से अवैध निर्माण पर काम करवाना शुरु करवा दिया।
एमडीए सचिव प्रवीण अग्रवाल को अवैध निर्माण करने की जानकारी हुई तो उन्होंने जेई को तलब कर लिया। सचिव ने जेई को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अवैध निर्माण हुआ तो आप पर भी कार्रवाई होगी।
लेकिन बिल्डिंग पर लैंटर भी डल गया। लेकिन अभी तक एमडीए की ओर से विभागीय कार्रवाई नहीं की गई। हालांकि विभाग ने उस पर सील की कार्रवाई भी कर दी थी। लेकिन बिल्डिंग मालिक ने बिना डर के अपना अवैध काम्पलैक्स बनवा डाला। अब एमडीए क्या कार्रवाई करेगा। यह तो एमडीए के अफसर ही बता सकते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here