आ रहा है शक्तिमान 2.0, जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगे मुकेश खन्ना

0
156

अभिनेता मुकेश खन्ना ने 90 के दशक में लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘शक्तिमान’ में अपने किरदार से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. आने वाले समय में तीन फ्रेंचाइजी फिल्मों के माध्यम से वह दोबारा इस किरदार में लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अभिनेता ने कहा, “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. ‘शक्तिमान’ भारत का पहला सुपरहीरो था, है और हमेशा रहेगा और मैं खुद भी उन्हें सुपर टीचर कहकर बुलाता हूं. मैं खुश हूं कि हम एक धमाके के साथ दोबारा अपनी वापसी कर रहे हैं.” उन्होंने आगे कहा, “यह एक सदाबहार और बेहद समकालीन कहानी है. हर दशक और हर सदी में अंधेरे ने रोशनी और सच पर हावी होने का प्रयास किया है, लेकिन आखिरकार सच्चाई और सकारात्मकता की जीत हुई है.” इन तीन फिल्मों में से पहले की शूटिंग साल 2021 के दूसरे चरण में शुरू होगी.

मुकेश खन्ना ने आगे कहा, “एक पूरी पीढ़ी ‘शक्तिमान’ को देखते और उनसे सीखते हुए बड़ी हुई है. मैं पिछले कुछ समय से ‘शक्तिमान’ के प्रशंसकों से वादा करता रहा हूं कि ‘शक्तिमान’ 2.0 आ रहा है इसलिए अपने उन प्रशंसकों के प्रति जिम्मेदार बने रहने के लिहाज से मैं बहुत खुश हूं, जो वाकई में मेरे साथ बड़े हुए हैं. मैंने हमेशा सबको विजयी भव कहा है, लेकिन अब लगता है कि मुझे खुद से भी ऐसा ही कहने की जरूरत है. ईश्वर मेरे साथ बने रहें.”

ब्लॉकबस्टर सीरीज ‘शक्तिमान’ को साल 1997 से 2005 तक दूरदर्शन में प्रसारित किया गया है, जिसमें मुकेश खन्ना शीर्ष भूमिका में रहे हैं

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here