Nawazuddin Siddiqui की पत्नी के कोर्ट में बयान दर्ज, कड़ी सुरक्षा में Mumbai से पहुंची Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना निवासी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी का विवाद चल रहा है। पत्नी आलिया ने मुंबई में मुकदमा दर्ज कराया था, जो ट्रांसफर होकर मुजफ्फरनगर आ गया है। इस मामले में बुढ़ाना कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।

0
293

मुजफ्फरनगर। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Actor Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Alia Siddiqui) उर्फ अंजलि पांडेय के बीच विवाद (Dispute) के चलते शुक्रवार को मुजफ्फरनगर सीजीएम कोर्ट (Muzaffarnagar CGM Court) में गहमागहमी बनी रही। आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन, उनकी मां और भाइयों के खिलाफ मुंबई (Mumbai) में मुकदमा (Registered FIR) दर्ज कराया था। यह मामला मुंबई से मुजफ्फरनगर में ट्रासंफर हो गया है। इसी कारण कोर्ट में इस मामले में सुनवाई हुई। आलिया को पुलिस (Muzaffarnagar Police) की कड़ी व्यवस्था में कोर्ट में लाया गया, जहां उन्होंने अपने बयान दर्ज (Recorded Statements) कराए।

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पुश्तैनी मकान बुढ़ाना में है। वह ​पिछले सात महीने से बुढ़ाना में ही हैं। कोरोना संक्रमण के शुरू होने पर वह मुंबई से बुढ़ाना आ गए थे। नवाजुद्दीन और आलिया के बीच विवाद के चलते आलिया ने न सिर्फ मुंबई में मुकदमा दर्ज कराया था, बल्कि तलाक का नोटिस भी दे रखा है। शुक्रवार को मुकदमे की सुनवाई के सिलसिले में आलिया सीजीएम कोर्ट पहुंची। वहां पुलिस ने आलिया के ​164 ​के बयान दर्ज कराए। बुढ़ाना इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल ने कहा कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कुछ महीने पहले मुंबई के वर्सोवा थाने में अपने पति नवाजुद्दीन, उनके भाइयों और मां आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वह मुकदमा जांच के लिए बुढ़ाना कोतवाली आ गया था।

बुढ़ाना पुलिस इस मुकदमे की जांच कर रही है। पिछले महीने भी आलिया अपने बयान दर्ज कराने के लिए बुढ़ाना कोतवाली में पहुंची थीं। मुकदमे के विवेचक एसआई वीर नारायण सिंह ने मुकदमे की वादी आलिया सिद्दीकी के सीजीएम कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराए। विदित है कि फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन कोरोना काल के चलते सात महीनों से बुढ़ाना आए हुए हैं। इन दिनों वह मसूरी में हैं। नवाजुद्दीन का पत्नी से काफी समय से विवाद चल रहा है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ब्लैक फ्राईडे, न्यूयार्क, पीपली लाइव, कहानी, बजरंगी भाईजान समेत कई शानदार फि​ल्मों में काम किया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here