सुशांत सिंह राजपूत केस : बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कंगना का बड़ा खुलासा

0
265

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। जबसे सीबीआई ने इस केस की जाँच शुरू करि है, तबसे रोज नए खुलासे हो रहे है। हर दिन केस नया मोड़ ले रहा है। हाल ही में सुशांत के केस में ड्रग कनेक्शन सामने आया है। ख़बरों के मुताबिक़ रिया की व्हाट्सप्प चैट सामने आयी हैं, जिसमें रिया ने कुछ लोगों से ड्रग के सिलसिले में बात की। इसके बाद से रिया सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस के निशाने पर है।

कंगना रनौत ने भी इस ड्रग कनेक्शन के सामने आने के बाद ट्विटर पर अपने अकाउंट पर एक पोस्ट की और बॉलीवुड को बुलीवुड कहते हुए इंडस्ट्री में ड्रग के चल रहे बिज़नेस की और इशारा किया। कंगना रनौत ने अपनी ट्विटर की पोस्ट में लिखा- ‘अगर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुलीवुड में प्रवेश करता है तो कई ए लिस्टर सेलिब्रिटी बार में दिखाई देंगे। अगर ब्लड टेस्ट होता है तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। उम्मीद है पीएमओ इंडिया के तहत चलाए जा रहे स्वच्छ भारत मिशन में बॉलीवुड के कचरे का भी सफाया होगा।’

कंगना के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस इस ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी इस खुलासे के बाद रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here