महिलाओं को लेकर मुकेश खन्ना का विवादित बयान, कहा – महिलाओं का घर से निकलना फसाद की जड़

0
242

बीआर चोपड़ा के बहुचर्चित धार्मिक धारावाहिक ‘महाभारत’ में ‘भीष्म पितामह’ और सुपर पावर बेस्ड ‘शक्तिमान’ से घर-घर में पहचान बनाने वाले मुकेश खन्ना अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अभिनेता एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में हैं. मुकेश खन्ना ने महिलाओं के घर से बाहर निकलने पर ऐतराज़ किया है. उनका कहना है कि महिलाओं का घर से बाहर निकलना ही तमाम मसलों की जड़ है.

मुकेश खन्ना ने अपने इस बयान में कहा है कि ‘मर्द अलग होता है औरत अलग होती है. औरत की रचना अलग होती है और मर्द की अलग होती है. औरत का काम होता है घर संभालना, जो माफ करना मैं कभी-कभी बोल जाता हूं कि प्रॉब्लम कहां से शुरू हुई है मी-टू की जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया. आज औरत मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बात करती हैं.’

उन्होंने आगे कहा कि बच्चा आया का साथ रहने को मजबूर होता है. आया के साथ बैठकर बच्चा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे सीरियल देखता है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मर्द मर्द होता और औरत औरत होती है. मुकेश खन्ना का यह वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूज़र्स उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here