बीजेपी नेता ने की कंगना के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग, कंगना ने कहा – नो मुम्बई पुलिस प्लीज

0
199

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद CBI इस केस में लगातार जॉंच कर रही है। जिसके बाद से इसमें रोज नए खुलासे हो रहे हैं। आज लगातार तीसरे दिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन के कई खुलासे किये हैं। अब कंगना ने एक ट्वीट में कहा है की उन्हें मूवी माफिया से ज्यादा डर मुंबई पुलिस का है।

दरअसल, बीजेपी नेता राम कदम ने कंगना के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। राम कदम ने एक ट्वीट किया और लिखा- “4 दिन से ज्यादा का वक्त बीत गया, जबसे कंगना रनोट बॉलीवुड के ड्रग माफिया और नेक्सस को एक्सपोज करने के लिए तैयार हैं। लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए। दुर्भाग्य से महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक उन्हें किसी तरह की सुरक्षा नहीं दी है।”

कंगना रनौत ने राम कदम के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- ”चिंता करने के लिए आपका शुक्रिया सर। मैं अब मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डरी हुई हूं। मुंबई में मुझे या तो हिमाचल प्रदेश पुलिस की सुरक्षा दी जाए या फिर सीधे केंद्र से प्रोटेक्शन मिले। मुंबई पुलिस नहीं प्लीज।”

आपको बता दें, बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट के मुख्यमंत्री को लिखा हुआ एक पत्र भी शेयर किया जिसमे उन्होंने कंगना रनौत के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here