फिर से टीवी जर्नलिस्ट बनेंगे शाहरूख खान, आर माधवन के साथ इस फिल्म में करेंगे काम

0
149

बॉलीवुड के किंग खान ने लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है. वह आखिरी बार 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आए थे. इसके बाद से शाहरुख खान ने अपने किसी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. फैन्स को शाहरुख के नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है. अब यह इंतजार खत्म होने जा रहा है. शाहरुख खान आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री में नजर आने वाले हैं.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री में टीवी जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगे. रॉकेट्री नंबी नारायण की बायोपिक है. फिल्म में शाहरुख का रोल अहम होने वाला है. नम्बी नारायणन के किरदार में आर माधवन अपनी कहानी इंटरव्यू में शाहरुख खान को सुनाते नजर आएंगे.हालांकि अभी तक शाहरुख ने ऑफिशियली इस प्रोजेक्ट की आनाउंसमेंट की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद शाहरुख खान राज कुमार हिरानी की फिल्म में नजर आने वाले हैं.

आर माधवन की यह फिल्म पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन की बायोपिक है. जिन्हें साजिशन जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था. आर माधवन इस फिल्म में लीड रोल के साथ इस फिल्म से डायरेक्शन में अना कदम रखने जा रहे हैं.

शाहरूख खान इससे पहले 2000 में रिलिज हुई फिल्म फिर भी दिल है हिंदुस्तानी में टीवी जर्नलिस्ट का किरदार निभा चुके हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट जूही चावला थीं.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here