दुर्गा पूजा के पंडाल में लगाया गया सोनू सूद का स्टैच्यू, एक्टर बोले – ये मेरा सबसे बड़ा …..

0
211

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. घर लौट रहे प्रवासी मज़दूरों की सोनू ने दिल खोलकर मदद की थी. अगर लॉकडाउन के शुरुआती समय में एक्टर ने प्रवासी मजदूरों के लिए बस का इंतजाम किया तो बाद में उन्होंने फ्लाइट के जरिए विदेश में फंसे छात्रों को भी हिंदुस्तान वापस लाया. सोनू सूद के इन नेक कामों के चलते उनकी देशभर में काफी तारीफ हुई.

जिसके बाद अब कोलकाता में कुछ लोगों ने मूर्ति पंडाल लगाकर सोनू सूद का आभार व्यक्त किया है. कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति लगाई है. ऐसा कर लोग उन्हें भगवान का दर्जा दे रहे हैं. मूर्ति पंडाल लगाने वाली पूजा समिति का नाम प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन है. इन लोगों ने अपने पंडाल का थीम ‘प्रवासी मजदूर’ रखा है. अपने पंडाल में इन लोगों ने सोनू सूद का सम्मान भी किया.

समिति के इस कदम पर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने बेहद कम शब्दों में अपनी बात कहते हुए ट्वीट किया जिसमें लिखा, ‘मेरा अब तक का सबसे बड़ा अवार्ड.’ एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोनू सूद के फैन्स में इस बात को लेकर काफी खुशी है.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here