‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के अभिनेता समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

0
270

टीवी अभिनेता समीर शर्मा की मौत हो गई. उनका शव शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला. पुलिस इस मामले को खुदकुशी मान रही है. अभिनेता समीर वर्मा कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. जिसमें ‘कहानी घर घर की’ भी शामिल है.

जानकारी के अनुसार समीर शर्मा पिछले कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए थे. वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला. ऐसे बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया.

समीर छोटे पर्दे के एक जाने माने कलाकार थे। समीर कई टीवी शोज में नजर आ चुके थे और हर बार उन्होंने अपने किरदारों से सबका दिल जीता था. समीर शर्मा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और  ‘कहानी घर घर की’ सहित खई सीरियल में काम कर चुके हैं। इस पूरे मामले में एक वजह से भी सामने आ रही है कि हो सकता है काम की तंगी के चलते अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया हो. लेकिन अभी तक कुछ भी इस मामले में पुख्ता रूप  से नहीं कहा जा रहा है.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here