Marathon running race. Legs of marathon runners

मुजफ्फरनगर। गंगा उत्सव (Ganga Utsav) के दौरान मीरापुर के सिकरेड़ा स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय से प्रारम्भ हुई हाफ मैराथन (Half Marathon) का शुभारंभ सहारनपुर कमिश्नर संजय कुमार व सहारनपुर डीआईजी (DIG Sharanpur) उपेंद्र अग्रवाल ने हरी झंडी दिखा कर किया। मैराथन में 92 महिला प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रथम विजेता मेरठ (Meerut Athlete) की ज्योति ने साहस का परिचय देते हुए 10 किलोमीटर की दौड़ को गंगा बैराज (Ganga Bairaj) तक 35:05 मिनट में पूरा किया।

यह भी पढ़ें: Weather Update: Diwali से पहले West UP में बढ़ गई ठंड, रखें अपने स्वास्थ्य का ख्याल

प्रयागराज की सविता पाल ने 35:07 में द्वितीय स्थान, मुज़फ्फरनगर की अर्पिता सैनी ने 35:08 मिनट में तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता के आखिरी छोर पर 75 खिलाडी ही पहुंच पाई। जबकि 17 खिलाड़ी दौड़ के दौरान बाहर हो गई। वहीँ एक महिला खिलाड़ी दौड़ के दौरान चक्कर आकर बेहोश हो गई। जिसे एम्बुलेंस से बिजनोर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: प्राइमरी स्कूलों में बच्चों के Aadhar Card बनवाने के लिए BSA ने दिए निर्देश, कहा- कोई रह गया तो होगी कड़ी कार्रवाई

गंगा हाफ मैराथन में दौड़ रही महिला खिलाड़ियों को देखने के लिए गांव सिकरेड़ा, शिवपुरी, कैलापुर व देवल में ग्रामीण महिलाएं व पुरुष सड़क किनारे एकत्र हो गए। यहां पर ग्रामीणों ने तालियां बजाकर खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया। जिसे देख कर खिलाड़ी जोश में भर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here