सदन में CM Yogi को अचानक आई Meerut की याद…फिर पढ़ी ऐसी शायरी कि Social Media पर हो गई वायरल

ख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा एक-एक खान को बचाने में जुटी

0
800

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र का शनिवार को अंतिम दिन था। मानसून सत्र के तीसरे दिन विधानसभा में विपक्ष के हंगामे पर मुख्यमंत्री योगी काफी हमलावर नजर आए। सीएम योगी ने अपने बयान पर विपक्ष के हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। लेकिन इन सबके बीच विधानसभा कार्यवाही के दौरान सीएम यो​गी आदित्यनाथ ने एक ऐसी शायरी पढ़ दी, जो कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दरअसल, विधानमंडल के मानसून सत्र के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने अपने उद्बोधन में अपने विधायकों की तारीफ और विपक्षीयों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा “मुझे श्लोक आते हैं, शायरी नहीं..।” हालांकि उन्होंने विधानसभा में पहली बार एक शेर भी पढ़ा।

झोलाछाप डॅाक्टर्स की मंडी बना मवाना. कारनामें जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

मेडिकल की तीसरी मंजिल से उतरकर महिला फरारा, कॅालेज प्रशासन में मची खलबली

 एक-एक खान को बचाने में जुटी कांग्रेस और सपा

सदन की कार्यवाही के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा एक-एक खान को बचाने में जुटी हैं। योगी के इस बयान पर पूरे सदन ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। यही नहीं योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस-सपा पर तंज कसते हुए एक शेर भी पढ़ा। उन्होंने कहा, “मैं श्लोक जानता हूं, शायरी नहीं। लेकिन फिर भी इतना जरूर कहूंगा कि चमन को सींचने में कुछ पत्तियां झड़ गई होंगी, इल्जाम लग रहा है मगर हम पर बेवफाई का। चमन को रौंद डाला, जिन्होंने अपने पैरों से, वही दावा कर रहे हैं इस चमन की रहनुमाई का।”

घर-घर विराजे गजानन, गली मोहल्लों में भी नहीं लगे पंडाल, शासन की सख्ती का दिखा असर

 

जनता क्रिमनल के समर्थन में खड़े लोगों को सबक सिखाएगी

weekly lockdown में अधिकारियों की सख्ती के बाद पसरा सन्नाटा, जमकर काटे गए चालान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में सपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने हमेशा कानून को अपने ठेंगे पर रखा आज वो ही कानून की दुहाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि सदन में प्रवेश के समय विपक्षी दल के एक सदस्य को गले में तख्ती लटकाए देख उन्हें मेरठ में गले में तख्ती लगाकर जान बख्शने की फरियाद कर रहे एक क्रिमनल का ख्याल आ गया। सीएम ने कहा कि चुनाव में जनता क्रिमनल के समर्थन में खड़े लोगों को सबक सिखाएगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here