सिपाही ने फेसबुक पर की दोस्ती और फिर मंदिर में शादी, अब युवती ने लगाई अफसरों से गुहार, जानिए पूरा मामला

यूपी पुलिस के सिपाही ने युवती के साथ ऐसा काम किया कि पुलिस अफसर आरोपी की जांच करवा रहे हैं। युवती ने सिपाही पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

0
114

बिजनौर। अलीगढ़ निवासी और मैनपुरी में तैनात सिपाही ने फेसबुक पर पहले युवती से दोस्ती की। दोस्ती बढ़ने के बाद दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद सिपाही की करतूतें खुलने लगी। उसने युवती से पहले दो लाख रुपये मंगवाए और गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद उसने दूसरी युवती से शादी भी कर ली। जब युवती को इसका पता चला तो वह सिपाही के घर पहुंची और विरोध जताया। इस पर सिपाही और उसकी पत्नी व अन्य लोगों ने युवती के साथ मारपीट की और वहां से भगा दिया। अब युवती ने एसपी से न्याय दिलाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: 21 ​सितंबर से नहीं खुलेंगे यूपी के कक्षा नौ से 12 तक के स्कूल, जानिए क्यों वापस हुआ निर्णय

अलीगढ़ जिले के थाना खैर के गांव नगरा निवासी कृष्ण कुमार चौधरी की फेसबुक पर दोस्ती हरिद्वार जिले के एक गांव की निवासी किशोरी से हुई, जो ​इस समय बिजनौर जिले के नगीना देहात क्षेत्र के एक गांव में रहती है। किशोरी ने एसपी से शिकायत की है कि 2019 में फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती कृष्ण कुमार चौधरी से हो गई। कृष्ण कुमार मैनपुरी जिले के थाना करैल में सिपाही है। कृष्ण कुमार ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया और उसे मैनपुरी बुलाकर मंदिर में उससे शादी की व होटल में रखा। बाद में थाने में एक महिला पुलिसकर्मी के कमरे पर रखा। हर माह कृष्ण कुमार उसे अपने कमरे पर बुलाता रहा। अपने दोस्तों के घर भी उसे रखा। बाद में उसे मां के पास हरिद्वार भेज दिया। किशोरी के दो फर्जी आधार कार्ड भी उसने बनवाकर उसमें उम्र बढ़वा दी। उसका नाम बदलकर दूसरा रख लिया। एक स्टेडियम में उसे भर्ती करा दिया, जहां वह कबड्डी टीम में शामिल हो गई।

यह भी पढ़ें: एक दिन में मिले सबसे ज्यादा ​191 कोरोना मरीज, संक्रमितों में डिप्टी सीएमओ और 19 स्वास्थ्यकर्मी भी

पीड़िता का आरोप है कि इस साल ​जनवरी में गर्भवती होने पर कृष्ण कुमार ने उसका गर्भपात करा दिया। पुलिसकर्मी ने उससे मां से दो लाख रुपये लाने को कहा। वह मां के पास आई तो लॉकडाउन लग गया। 31 अगस्त को किशोरी की मां उसे नजीबाबाद बस स्टैंड पर छोड़ आई। वहां कृष्ण कुमार का साथी उसे अलीगढ़ जिले के गांव नगरा में ले गया। वहां पता चला कि कृष्ण कुमार ने 30 जून को आगरा निवासी सोनिया से शादी कर ली। सोनिया, कृष्ण कुमार, उसकी बहन रीना व साथियों ने उसे बुरी तरह पीटा व मोबाइल छीन लिया और उसे वहां से भगा दिया। अब पीड़िता ने एसपी बिजनौर से ​न्याय दिलाने की मांग की।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here