UP: देवरिया से BJP MLA Janmejaya Singh का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

0
434

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के देवरिया से बड़ी खबर सामने आई है। यहां सदर सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक जन्मेजय सिंह का गुरुवार देर रात लखनऊ में निधन हो गया। जन्मेजय का हार्ट अटैक से निधन हुआ है। वह 75 वर्ष के थे। जन्मेजय के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। सूत्रों के अनुसार जन्मेजय सिंह विधानसभा के मानसून सत्र में शामिल होने देवरिया से लखनऊ आए हुए थे। जन्मेजय सदन की पहले दिन की कार्यवाही में ऑनलाइन शामिल हुए थे। आपको बता दें कि लगभग चार महीने पहले भी जन्मेजय सिंह को हल्का दौरा पड़ा था।

Meerut में कोरोना वायरस का कहर जारी, एक दिन में मिले 65 नए मरीज

शराब के ठेके के विरोध में फूटा महिलाओं का गुस्सा, जमकर किया विरोध प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार रात में जन्मेजय की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उनको सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गयां इसके बाद​ सिविल हॉस्पिटल में रात 10 बजे के आसपास हालत बिगड़ी तो उनको लोहिया संस्थान रेफर कर दिया गया। लोहिया संस्थान में मेडिसिन के डॉक्टरों ने उनको कार्डियोलॉजी विभाग में ट्रांसफर कर दिया। लोहिया संस्थान के स्पीकर एमएस डॉ. विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पेस मेकर लगाने के दौरान ही जन्मेजय की मौत हो गई।

सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई को दिए जाने के फैसले के बाद अक्षय ने किया ट्वीट, कही ये बात

 

लगातार हो रही बारिश से गंगा में उफान, हजारों किसानों की फसल हुई नष्ट, अलर्ट जारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर गहरा दुख जताया है। सीएम योगी ने कहा कि देवरिया सदर विधान सभा क्षेत्र के विधायक श्री जन्मेजय सिंह के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर शोक हुआ। श्री सिंह के निधन से पार्टी ने एक समर्पित कार्यकर्ता तथा जनता ने अपना सच्चा हितैषी खो दिया है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान दें। ॐ शांति। वहीं, उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित भी भाजपा विधायक के असामयिक निधन पर दुख जताया है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here