shamli में दो भाईयों की मौत से मचा कोहराम, फेक्ट्री में जा रहे थे नाइट ड्यूटी करने

0
475

shamli: सोमवार रात करीब साढे 8 बजे पानीपत कम्बल फैक्ट्री में नाइट डयूटी पर जा रहे पंजीठ निवासी बाइक सवार दो सगे भाईयो की सड़क हादसे में  दर्दनाक मौत हो गई । जबकि उनका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया । मंगलवार अपराहन करीब 3 बजे पानीपत में पीएम के बाद दोनो के शव उनके गांव पहुचे तो पूरा गांव रो पडा। बाद में दोनो भाइयों को यमुना तट पर गमगीन माहौल में अन्तिम संस्कार कर दिया गया।

सामुहिक दुष्कर्म पीड़िता को नहीं मिल रहा न्याय, किया आत्मदाह का प्रयास

कैराना क्षेत्र के गांव पजींठ निवासी राजकुमार सैनी के एक बडा बेटा दीपक तथा उससे छोटा बेटा मोनू (20) व सचिन (19) तथा एक छोटी बेटी है। राजकुमार मजदूरी करता है तथा बीमार चल रहा है। मोनू व सचिन पानीपत कम्बल फैक्ट्री में काम करते थे।सोमवार रात करीब 8 बजे मोनू व सचिन तथा गांव का ही उनका साथी मुबारिक बाइक द्वारा पानीपत नाइट डयूटी के लिए गांव से चले थे। रात करीब साढे 8 बजे हरियाणा के सनौली में पुलिस थाने के सामने अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे दोनो भाईयो की मौके पर ही मौत हो गई थी। पानीपत में पीएम के बाद मंगलवार अपराहन करीब 3 बजे दोनो भाईयो के शव पंजीठ पहुचे तो गांव में कोहराम मच गया।

Meerut में फांसी के फंदे पर झूला शिक्षक, वेतन न मिलने से नहीं भर पा रहा था बाइक की किस्त
मृतक भाईयो की मां व बहन का रो- रो कर बुरा हाल है। बहन तो अपने भाईयो की मौत के गम में बार बार बेहोश हो रही थी। बाद में दो- दो अर्थिया एक साथ उठी तो हर किसी की आंख में आसू छलक रहे थे। इसके बाद यमुना तट पर दोनो भाईयो की एक साथ चिताए जली। दोनो भाईयो की चिताओ को बड़े भाई दीपक में मुखाग्नि दी। कुछ ग्रामीणो का आरोप था कि सनौली थाने के सामने हादसा होने के बाद काफी देर बाद पुलिस ने दोनो भाईयो को अस्पताल पहुचाया लेकिन उपचार में देर होने के कारण उनकी मौत हो गई थी।

Meerut: BKU पदाधिकारियों ने MDA को घेरा, किसानों का गुस्सा देख घबराए अफसर

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here