Meerut में भगवान के घर भी असुरक्षित, चोरों ने सात लाख का माल किया साफ

चोरों ने दिगंबर जैन मंदिर का दरवाजा तोड़कर लाखों का माल चोरी कर लिया

0
329

मेरठ। महानगर मेरठ में चोरों का खूब बोल-बाला है। मंगलवार देर चोरों ने दिगंबर जैन मंदिर का दरवाजा तोड़कर लाखों का माल चोरी कर लिया। घटना परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी में प्राचीन दिगंबर जैन मंदिर की है। यहां मंदिर की प्रबंध समिति के पदधिकारी रमेश चंद जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की सुबह वह रोजाना की तरहत मंदिर खोलने पहुंचे थे।

 Agra में यात्रियों से भरी बस हुई हाईजैक, अब कहानी में आया चौंकाने वाला ट्विस्ट

BSF के जवान ने फासी लगाकर किया suicide, डेरी की छत से लटका मिला शव

इस दौरान उनको वहां मंदिर का सामान इधर-उधर बिखरा दिखाई दिया। यह देखकर उनका माथा ठनका तो रमेश में ऊपर जाकर देखा। वहां भी हॉल का दरवाजा टूटा हुआ था, जिसके बाद रमेश चंद जैन ने घटना की जानकारी जैन समाज के अन्य लोगों को दी।

corona की जद में मेरठ पुलिस विभाग, sp crime बेटी और पत्नी के साथ हुए corona positive

मेरठः युवती को धारदार हथियार से अधमरा करने वाले आरोपी भाई और जीजा गिरफ्तार

घटना की सूचना पर पहुंची परतापुर पुलिस ने मंदिर की प्रबंध समिति के पदाधिकारी से पूछताछ की। इस दौरान रिठानी व्यापार संघ के महामंत्री संजय जैन ने बताया कि हॉल के दरवाजे तोड़कर अंदर दाखिल हुए बदमाशों ने बड़ी ​तसल्ली के साथ घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले और इसके बाद मंदिर से एक सोने का छत्र सहित कई के चांदी के छत्र, चांदी की कीमती बर्तन, जेवरात, अलमारी और तिजोरी के ताले तोड़कर उसमें रखा कैस चुरा ले गए।

मेरठः युवती को धारदार हथियार से अधमरा करने वाले आरोपी भाई और जीजा गिरफ्तार

भतीजे ने चाचा को चाकू घोपकर उतारा मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

मंदिर प्रबंध समिति के पद अधिकारी के अनुसार चोरी में लगभग सात लाख का माल गया है। वहीं, प्रबंध समिति के पदाधिकारी रमेश चंद जैन ने घटना की तहरीर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दी।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here