सुशांत सिंह मौत के मामले पर रवि किशन ने लिखा PM मोदी को पत्र, कहा – सुसाइड नहीं मर्डर है

0
181

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। इस दौरान सीबीआई पिछले कई दिनों से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। वहीं भोजपुरी व बीजेपी सांसद रवि किशन का मानना है की सुशांत सिंह राजपूत की मौत सुसाइड नहीं बल्कि हत्या है।

भोजपुरी एक्टर रवि किशन, जो की गोरखपुर से बीजेपी सांसद भी है; उन्होंने एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत में कहा- ”मैंने पीएम को एक चिट्ठी लिखी है. मुझे अभी भी यही लगता है कि ये एक मर्डर है। सुशांत की मौत सबसे बड़ी मिस्ट्री बन गई है। किसने मारा सुशांत को और क्यों। इन सवालों के जवाब सामने आने चाहिए, कम से कम पिता को कुछ तो शांति मिलेगी।’

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में सीबीआई तेज़ी से जाँच कर रही है। सीबीआई ने पहले दिन 28 अगस्त को रिया से करीब 10 घंटे पूछताछ की। दूसरे दिन 29 अगस्त को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से करीब 7 घंटे पूछताछ की। सीबीआई को अभी भी रिया चक्रवर्ती से कई मुद्दों पर जानकारी लेनी है, इसलिए आज तीसरे दिन भी सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी।

दूसरे दिन की पूछताछ के दौरान सीबीआई ने सुशांत के कुक नीरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर सैमुअल मिरांडा, अकाउंटेंट रजत मेवाती और रिया के भाई शौविक से भी पूछताछ की थी। सीबीआई अभी रिया से और भी जानकारी लेगी इसलिए रिया चक्रवर्ती को आज भी तीसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here