गहराने लगा सुशांत की मौत का राज, पड़ोसी महिला का खुलासा 13 जून को नहीं हुई थी कोई पार्टी

0
752

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। सीबीआई सुशांत के दोस्तों, परिवारवालों और उनके करीबियों के बयान ले रही है। सीबीआई टीम को कई बार सुशांत के फ्लैट पर भी जांच करते हुए देखा गया है। सीबीआई की जांच शुरू होने के बाद से इस केस में रोज कुछ नया सामने आ रहा है।

सीबीआई ने महाराष्ट पुलिस से सुशांत के केस से जुड़े हुए सभी सबूत हासिल कर लिए हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बांद्रा वाले फ्लैट की बिल्डिंग में रहने वाली उनकी पड़ोसी महिला ने एक खुलासा किया है। पड़ोसी महिला का कहना है कि 13 जून कि रात करीब 10:30 से 10:45 के बीच में सुशांत के फ्लैट कि लाइट बंद थी। जिसके चलते यह अनुमान लगाया जा रहा है सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में 13 जून की रात कोई पार्टी नहीं हुई थी।

न्यूज़ एजेंसी ANI के द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक़ सुशांत सिंह राजपूत की पड़ोसी का कहना है- ’13 जून को 10.30-10.45 बजे के बीच सुशांत सिंह के घर में किचन को छोड़कर सभी लाइटें बंद थीं। उस रात घर में कोई भी पार्टी नहीं हो रही थी।’ इस खुलासे के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज और भी गहरा होता जा रहा है।

आपको बता दें, सीबीआई टीम सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ करेगी। खबरों के अनुसार आज सीबीआई नीरज और सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर सकती hai.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here