वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, मीडिया जगत में शोक

0
108

नई दिल्ली। वरिष्ठ पत्रकार और हिंदी न्यूज चैनल आजतक के शीर्ष एंकरों में से एक रोहित सरदाना का शुक्रवार को निधन हो गया है। उनके करीबी लोगों ने इसकी जानकारी दी है। राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “बेहद दुखद खबर है दोस्तो। जाने-माने टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है। उन्हें आज सुबह दिल का दौरा पड़ा था। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना। आरआईपी।”

 meerut: ताला तोड़कर अढ़ती के घर लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

रोहित साल 2017 में जीन्यूज कासाथ छोड़ने के बाद आजतक संग जुड़े थे। वह आजतक पर डिबेट शो ‘दंगल’ की मेजबानी करते थे। उन्हें साल 2018 में गणेश विद्यार्थी पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। वह टीवी न्यूज जर्नलिज्म के चर्चित चेहरों में से एक थे। रोहित के निधन की खबर सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट में कहा, “आजतक के पत्रकार रोहित सरदाना के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूं। यह अविश्वसनीय है। रोहित कोविड-19 से ठीक हो चुके थे और काम पर भी वापस आ गए थे। उनके परिवार के सदस्यों और आजतक समूह के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है।”

Meerut: सीसीटीवी फुटेज से दबोचे गए व्यापारी का घर खंगालने वाले बदमाश, लाखों की ज्वैलरी और कैश बरामद

कांग्रेस के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने भी ट्विटर कर लिखा, “मेरे प्रिय मित्र रोहित सरदाना के निधन की खबर सुनकर पूरी तरह से स्तब्ध हो गया हूं। पिछले रविवार को ही उनसे बात हुई थी और वह महान आत्माओं में शामिल रहेंगे!! अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। डिबेट के बाद हमारे बीच हुई गहरी बातचीत की मुझे हमेशा याद आएगी। रेस्ट इन पीस भाजी।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here