meerut: 26 जनवरी के मद्देनजर शहर में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर सघनता से जांच की जा रही है। साथ ही गणतंत्र दिवस को लेकर शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। आलाधिकारियों के मुताबिक संवेदनशील इलाकों में फोर्स बढाई जाएगी। साथ ही कुछ स्थानों पर सिविल वर्दी में भी पुलिस तैनात रहेगी। ताकि कोई अनहोनी न होने पाए।

अखिलेश का भाजपा सरकार पर तंज, ‘इलाहाबादी प्रयागराजी अमरूद’ हो गया क्या?

सोशल मीडिया पर नजर

आजादी के पर्व पर सोशल मीडिया पर साइबर सेल की पैनी नजर रहेगी। किसी भी ऐसी पोस्ट पर जिससे देश की भावना आहत होती हो, या सोहार्द में खलल पड़ता हो। ऐसी पोस्ट डालने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश हैं। इसके अलावा गणतंत्र दिवस के अवस पर पुलिस लाइन सहित सैंकड़ों स्थानों पर ध्वजा रोहण कार्यक्रम होंगे। प्रदेश की योगी सरकार के निर्देश हैं कि सरकारी संस्थानों में झंडा फहराना अनिवार्य है। ऐसे न करने वाले लोगों को चिंहित करके कार्रवाई की जाएगी।
शादी से एक दिन पहले बहन की गोली मारकर हत्या, ऑनर किलिंग की घटना से मचा कोहराम

चेकिंग के दौरान मिली सफलता

होटल चेकिंग के दौरान पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस को दो ऐसे लोग मिले जो महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। कड़ाई से पूछताछ की गई उन्होंने बताया कि वह रेलवे और आर्मी में नौकरी दिलाने के नाम पर अब तक लगभग 50 लोगों से ठगी कर चुके हैं। यह लोग अभी भी करीब 7 से 8 लड़कों को लेकर आए थे और उनसे आठ लाख रुपये वसूल किया करते थे।पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इन दोनों आरोपियों के दूसरे लोगों से भी तार जुड़े हैं, जिनमें दिल्ली और कानपुर के रहने वाले भी कुछ आरोपी है। अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में शामिल दूसरे लोगों की भी तलाश जारी है। जिनकी धरपकड़ के लिए टीमें रवाना कर दी गई है, जल्दी उन लोगों की भी गिरफ्तारी होगी।
ABVP कार्यकर्ताओं ने नेताजी को किया याद, युवाओं के लिए बताया प्रेरणास्रोत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here