राजीव त्यागी की पत्नी ने BJP प्रवक्ता संवित पात्रा पर लगाए गंभीर आरोप, हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग

एक निजी टीवी चैनल की डिवेट के दौरान हार्ट अटैक से हो गई थी कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत

0
188

Gazaiyabad।  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में नया मोड़ जब आ गया जब उनकी पत्नी ने सीधे तौर पर vedio के माध्यम से  मौत का जिम्मेदार संबित पात्रा को ठहरा दिया। यही नहीं थाने में तहरीर देकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग भी करने लगी। गाजियाबाद ही नहीं बल्कि लखनऊ, प्रयागराज, पटना सहित कई थानों में संबित पात्रा के खिलाफ नामजद तहरीर काग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी है।

Independence Day: CM योगी ने फहराया तिरंगा, मां भारती के सपूतों को किया नमन

दरअसल एक टीवी चैनल की डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। डिबेट में बीजेपी का पक्ष रखने के लिए पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा थे। कुछ लोग टीवी चैनल को भी हत्या का आरोपी बताने से नहीं हिचक रहे हैं। मृतक कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी बाकायदा वीडियो जारी कर संबित पात्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को ‘जयचंद’ कहकर संबोधित करने वाले संबित पात्रा को त्यागी की पत्नी ने अपने पति का हत्यारा कहा है। एक वीडियो में Rajiv Tyag की पत्नी ने कहा, ‘तीन-चार बार संबित पात्रा ने मेरे पति को जयचंद-जयचंद बोला लेकिन मुझे लगा कि वह इतने मजबूत हैं कि यह भी झेल लेंगे। मैं हमेशा अपने सारे काम छोड़कर उनकी डिबेट्स देखती थी क्योंकि मैं ही सबसे पहले बताती थी कि कहां पर क्या सही है और क्या गलत है।

Independence Day: लाल किले से बोले PM- LoC से LAC तक आंख उठाने वाले को सेना ने दिया जवाब

vedio के माध्यम से राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा कि डिबेट के दौरान उन्होंने दो-तीन बार पानी पिया लेकिन यह तो सामान्य ही है, और पानी तो पीते ही रहते थे। ‘संबित पात्रा को ही दोषी मानते हुए राजीव की पत्नी ने कहा, ‘अब हमारा जो नुकसान होना था, वह तो हो गया और हमें कुछ नहीं चाहिए। मेरे पति के लास्ट शब्द कुछ ऐसे थे। उन्होंने पहले एक गाली दी थी फिर कहा कि इन लोगों ने मुझे मार दिया। संबित पात्रा ने मेरे पति को कहा था कि इन्हें अभी आग लगाने जाना होगा। मुझे संबित पात्रा से बात करनी है, वही हत्यारा है क्योंकि मेरे पति ने आखिर में बोला था कि इन लोगों ने मुझे मार दिया।

————

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here