meerut: मरते दम तक किसानों के लिए लडुंगी: प्रियंका गांधी वाड्रा

ट्रैक्टर पर बैठकर किसान पंचायत में पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा, बेजेपी को बताया चंद पूंजीपतियों की पार्टी

0
206

meerut: bjp किसानों की नहीं, चंद खरबपतियों की पार्टी है। किसान आन्दोलन में 200 से ज्यादा किसानों ने अपनी जान गंवा दी, लेकिन सरकार के सिर पर जूं तक नहीं रेंगी। अब समय आ गया है कि किसानों को दिल्ली जैसा आन्दोलन गांव-गांव खड़ा करना होगा। जब जाकर यह गूंगी-बहरी सरकार जाग पाएगी। काले कानून लागू कराकर सरकार ने किसानों का गला घोटने का काम किया है। ये सभी बात कांग्रेस की राष्ट्रीय महामंत्री प्रियंका गांधा वाड्रा ने मेरठ के गांव कैली में किसानों को संबोधित करते हुए कही।

meerut: बेटे ने पिता सर्राफ को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस पर चलाई गोली

किसानों की शहादत का मजाक

किसान पंचायत को संबोधित करते हुए श्रीमति वाड्रा ने कहा कि एक और तो किसान आन्दोलन में जान दे रहे हैं, दूसरी और बीजेपी के लोग उनका मजाक बना रहे हैं। ये चरित्र है बीजेपी के लोगों का। किसानों पर बेमतलब के काले कानून लाधकर बीजेपी किसानों की जमीने हड़पना चाहती है। जिसे कांग्रेस पार्टी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। दिल्ली जैसा आन्दोलन हर गांव में खड़ा किया जाना चाहिए, ताकि जो लोग अंधभक्ति में लीन हैं उनको भी पता चल सके कि अब किसान जाग चुका है। किसानों की सच्ची हितेशी यदि कोई पार्टी है तो वो है कांग्रेस।

education: अब शहरी और ग्रामीण कैडर खत्म करेगा बेसिक शिक्षा विभाग, जल्द ही शुरु होगी नई नियमावली

दरअसल, तयसुदा कार्यक्रम के तहत कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मेरठ के कैली गांव पहुंची थी। वाड्रा के स्वागत में सैंकड़ों ट्रैक्टर एकत्र थे। पंचायत स्थल पर प्रियंका गांधी ट्रक्टर पर बैठकर रैली स्थल पहुंची। उनके साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहित प्रदेश व देश के तमाम कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

meerut: पंचायत चुनाव के लिए ग्राम पंचायतों की आरक्षण सूची जारी, जाने कितने गांव हुऐ आरक्षित

नेताओं को भी दी हिदायत

श्रीमति वाड्रा ने बातों ही बातों में पार्टी के नेताओं को भी हिदायत दी। उन्होने कहा कि कांग्रेस अब घर में बैठकर या बड़े नेताओं के चक्कर लगाने से नहीं चलेगी। बल्की पार्टी के नेताओं को गांव-गांव जाकर पार्टी की नीतियों से अवगत कराना पड़ेगा। पार्टी 2022 के चुनाव को मिशन मानकर मैदान में उतरेगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here