मथुरा में पुलिस ने होटल में मारा छापा तो इस हाल में मिले लड़के-ल​ड़कियां, मची अफरातफरी

मथुरा के होटलों में पुलिस ने छापेमारी में की तो यहां चौंकाने वाले हालात मिले हैं। लॉकडाउन के दौरान टूरिस्ट नहीं आ रहे हैं, इसके बावजूद यहां के कई होटल गुलजार हैं।

0
321

मथुरा। कोरोना काल में लॉकडाउन के बाद खुले होटल व रेस्टारेंटों में भले ही ग्राहक नहीं आ रहे हों, लेकिन देह व्यापार का धंधा जबरदस्त चल रहा है। कई होटल टूरिस्ट नहीं आने के बावजूद गुलजार हो रहे हैं। पुलिस को यहां संदिग्ध गतिविधियां चलने की जानकारी मिली तो रविवार को छापेमारी की गई। कोतवाली क्षेत्र के एसबीआई चौराहे के निकट स्थित होटल में एक युवती और दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। तीनों को जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: Meerut: कोरोना के नए 129 केस मिले, संक्रमितों में सिटी मजिस्ट्रेट और चार डॉक्टर भी शामिल

पुलिस ने जब होटल में छापा मारा तो युवती ​और दोनों युवकों आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस के अनुसार पकड़ी गई युवती दिल्ली की है और दोनों युवक मथुरा के ही रहने वाले हैं। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। इससे पहले कोसी के बठेन गेट के पास श्री जगन्नाथ पैलेस भोजनालय में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया। पुलिस ने ढाबा संचालक समेत चार युवतियों और पांच युवकों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता ​समेत 8 कोरोना संक्रमित होम आइसोलेशन में घूम रहे थे बाहर, दर्ज हुई FIR

सीओ जगदीश कालीरमन ने बताया कि देह व्यापार करीब एक साल से चल रहा था। संचालक दिल्ली और आसपास के क्षेत्र से मांग के अनुसार युवतियों को बुलाता था। उन्हें लाने-ले जाने के लिए एक गाड़ी और एक मेकअप आर्टिस्ट भी रखा था। प्रेमी युगलों को भी यहां आसानी से अच्छी कीमत पर कमरे मुहैया कराए जाते थे। कमरों का किराया घंटे के हिसाब से वसूला जाता था। ग्राहक फंसाने के लिए बाकायदा ढाबों के आसपास रहने वाले दलाल सक्रिय रहते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here