प्रेमी ​युगल के बाल काटे, ​कालिख पोती और ​गले में जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया

कुछ लोगों ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बुधवार को पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर छानबीन शुरू कर दी।

0
176

कुशीनगर। हाटा कोतवाली क्षेत्र में भीड़ ने शर्मनाक कारनामा किया है। यहां एक प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के बाद ​भीड़ ने दोनों के बाल काट दिए और दोनों के चेहरे पर कालिख पोतकर गले में जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में अफरातफरी मच गई। पुलिस भीड़ में उन लोगों को चिन्हित कर रही है, जो ये करने में शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल नहीं कराने पर अड़ा दरोगा, जानिए क्या है पूरा मामला

स्थानीय लोगों के अनुसार हाटा के वार्ड नंबर 22 में लड़का-लड़की में कई महीने से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार की रात प्रेमी, प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया और इसकी भनक लड़की के परिजनों को लग गई। उन्होंने घर का दरवाजा बंद कर प्रेमी पकड़ लिया और बुरी तरह पीट दिया। मंगलवार सुबह इस घटना की जानकारी वार्ड के सभासद प्रतिनिधि को हुई तो वह लड़की के घर पहुंच गया। दोनों को सबके सामने कई थप्पड़ मारे। इसके बाद प्रेमी प्रेमिका के चेहरे पर खुद कालिख पोता और सहयोगियों से भी पुतवाया। इसके बाद दोनों के बाल कटवाकर और जूते चप्पल की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया। इस जोड़े के आगे पीछे जुलूस की शक्ल में भीड़ शोर मचाते हुए चल रही थी। उनमें से कुछ लोगों ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो बनाया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बुधवार को घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का स्वतः संज्ञान लेकर छानबीन शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: 29 साल पढ़ाने के बाद अचानक कोर्ट का आया आदेश तो हो गया मुकदमा दर्ज, जानिए क्यों

इस दौरान प्रेमी युगल गांव वालों से मदद की गुहार लगाते रहे‚ लेकिन इनकी मदद को कोई आगे नहीं आया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद प्रेमी-प्रेमिका अपने घर से लापता हो गए हैं। एसपी विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में हाटा कोतवाली प्रभारी ज्ञानेंद्र राय का कहना है कि पुलिस इस पूरे मामले की विस्तृत जांच कर रही है। बाकी आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। इस तरह की अमानवीय घटना किसी भी सभ्य समाज को स्वीकार नहीं है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here