Hathras सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर सर्वसमाज के छात्रों में आक्रोश, कैंडल मार्च निकाला

0
234

मेरठ। हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद सर्वसमाज के छात्रों ने घटना पर आक्रोश जताया। छात्रों ने सीसीएसयू के गेट पर प्रदर्शन कर कैंडल मार्च निकाला और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की। सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर ब्राह्मण समाज ने घटना की कड़ी निंदा की है। ब्राह्मण समाज के वेस्ट यूपी अध्यक्ष प्रशांत भारद्वाज के नेतृत्व में विश्वविधालय के मेन गेट पर सर्वसमाज के सैंकड़ों छात्र-छात्राएं हाथरस की घटना पर एकत्र हुए। सभी छात्र छात्राओं ने पीड़िता की मौत पर दो मिनट का मौन रखा।

 Unlock 5.0 Guidelines जारी, 15 अक्टूबर से शुरू हो सकेंगे ये काम

Hathras Gang Rape Case: CM योगी ने परिजनों से की बात, 25 लाख रुपए, घर और नौकरी का ऐलान

हम पीड़िता की मौत के लिए न्याय मांग रहे है

सैंकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं एकत्र हुए तो मेडिकल थाने का एक दरोगा और दो पुलिसकर्मी वहां आ गये और कैंडल मार्च निकालने पर आपत्ति की। पुलिस से छात्र-छात्राओं की नोंकझोंक हो गई। प्रशांत भारद्वाज ने पुलिस से कहा कि इस तरह की घटना में पुलिस को हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसे मामलों में किसी तरह की परमिशन नहीं ली जाती है। हम पीड़िता की मौत के लिए न्याय मांग रहे है। कैंडल मार्च निकालकर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे। अगर हम पर मुकदमा दर्ज करना चाहते तो कर लो। हम कैंडल मार्च निकालेंगे। छ़ात्रों की भीड़ देखकर पुलिस वहां से निकल गई।

मनीषा की मौत पर वकील हुए उग्र, आल इंडिया लायर्स यूनियन ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की

Hathras Gang Rape Case: ​वाल्मीकि समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी, आरोपियों को ​फांसी देने की मांग

तत्काल मुकदमा दर्ज करने की मांग सरकार से

सैंकड़ों छात्रों की भ्रीड़ कैंडल मार्च निकालते हुए तेजगढ़ी पहुंची। सभी छ़ात्रों के हाथों में तख्तियां ​थी। जिन पर लिखा था मनीषा के हत्यारों को फांसी दो-फांसी दो। छात्र कैंडल मार्च निकालते हुए तेजगढ़ी से यू टर्न लेते हुए वापस विश्वविधालय के गेट पर आ गये। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने पीड़िता के परिवार को पचास लाख रुपये का मुआवजा और भाई को सरकारी नौकरी व उन पुलिस अधिकारियों को जो इसमें दोषी हो उन पर तत्काल मुकदमा दर्ज करने की मांग सरकार से की।

Meerut में भाजपाइयों ने पुलिस अफसर पर लगाया ​अभद्रता का आरोप, सांसद तक पहुंची शिकायत

राज्यकर्मचारियों व शिक्षकों के वेतन भत्तों की मांग को लेकर सेवानिवृत्त् कर्मचारी एंव पेंशनर्स ऐसोसिएशन का धरना प्रदर्शन

कैंडल मार्च निकालने वालों में अरविन्द शर्मा अनुज कौशिक, मोहित कौशिक, सागर रस्तौगी, दीपक शर्मा, मंगल पांडे, मोनिका शर्मा, प्रभात शुक्ला, सागर बैंसला, मयंक शर्मा, नासिर खान, नितिन गर्ग, भागेश् शर्मा, गौरव गौतम, अभिमन्यु त्यागी आदि सहित सैंकड़ों छात्र मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here