नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां अमरीका से लौटी एक छात्रा छेड़छाड़ से बचने के चक्कर में सड़क हादसे की भेंट चढ़ गई। इस घटना को लेकर कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी ने योगी सरकार की कड़ी आलोचना की है। दरअसल, अमरीका में पढ़ रही बुलंदशहर निवासी छात्रा मनचलों की शरारत का शिकार हो गई। हुआ यूं कि छेड़छाड़ से बचने के दौरान छात्रा बाइक से गिर गई। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके चलते बाद में उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

BJP के पूर्व जिला अध्यक्ष की हत्या के बाद एक्शन में मुख्यमंत्री, कहा 24 घंटे में नजीर बने कार्रवाई

cbsc topar सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत, अमेरिका में रहकर कर रही थी पढ़ाई, पिता ने लगाया आरोप…

दरअसल, छात्रा सुदीक्षा भाटी अमरीका में छाए कोरोना संक्रमण की वजह से बुलंदशहर ही आई हुई थी। इस बीच वह अपने चाचा के साथ बाइक पर बैठकर रिश्तेदार के घर जा रही थीं। तभी रास्ते में बुलेट सवार कुछ मनचलों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। मनचलों की गंदी हरकतों बचने के प्रयास में छात्रा चलती बाइक से गिर गई और उसकी मौत हो गई। सुदीक्षा के परिजनों का आरोप है कि बुलेट सवार युवक बार-बार स्कूटी को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। तभी अचानक उसके बुलेट स्कूटी के सामने लाकर रोक दी। जिसके चलते छात्रा की बाइक नियंत्रण खोकर जमीन पर गिर गई।

bagpat में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, सुबह घर से घूमने निकले थे बीजेपी के पूर्व जिलाअध्यक्ष

 

शाह फैसल ने राजनीति छोड़ी, प्रशासनिक सेवा कर सकते हैं ज्वाइन

बुलंदशहर के एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में छात्रा के ​परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस घटना को लेकर विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर हमला बोल दिया है। बसपा अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि “बुलन्दशहर में अपने चाचा के साथ बाईक पर जा रही होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी को मनचलों की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी, जो अति-दु:खद, अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय है। बेटियां आखिर कैसे आगे बढ़ेंगी? यूपी सरकार तुरन्त दोषियों के विरूद्घ सख्त कानूनी कार्रवाई करे, बीएसपी की यह पुरजोर मांग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here