Meerut में Coronavirus के एक दिन में रिकॉर्ड केस, जानें घर से बाहर कितना खतरा?

रविवार को मेरठ में कोरोना वायरस के कुछ मरीजों की संख्या बढ़कर 3293 पहुंच गई

0
157

मेरठ। पश्चिम उत्तर प्रदेश का केंद्र कहे जाने वाले मेरठ में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रविवार को मेरठ में कोरोना वायरस के कुछ मरीजों की संख्या बढ़कर 3293 पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे की बात करें तो मेरठ में कोरोना वायरस के 93 मरीज मिले हैं। मेरठ में यह कोरोना वायरस केसों का अब तक सबसे बड़ा आंकड़ा है, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग और मेरठ प्रशासन के कान खड़े हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार रविवार को भी को कोरोना वायरस की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके साथ जिले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 108 हो गई है।

किसी कंपनी की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो ध्यान से पढ़ें , नहीं तो उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

corona test

बेटे को परीक्षा दिलाने के लिए पिता ने 105 किमी चलाई साइकिल, आनंद महिंद्रा देंगे तोहफा

स्वास्थ्य विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार 3 डॉक्टर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके साथ ही 27 छात्र, 24 हाउस वाइफ, 17 सर्विस करने वाले,कई व्यापारी समेत अन्य लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल जिले में कोरोना के 616 केस सक्रिय बने हुए हैंं और117 को होम क्वारंटाइन किया गया है।

सदन में CM Yogi को अचानक आई Meerut की याद…फिर पढ़ी ऐसी शायरी कि Social Media पर हो गई वायरल

झोलाछाप डॅाक्टर्स की मंडी बना मवाना. कारनामें जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

वहीं, एक दिन में कोरोना वायरस के 69,000 से अधिक मामलों के साथ भारत में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा रविवार को तीस लाख के पार पहुंच गया है जबकि कोविड-19 से अब तक देश में 56,706 मौतें हुई हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों से इसका खुलासा हुआ है। कुल 30,44,941 मामलों में से 7,07,668 सक्रिय मामले हैं। अधिकतम 22,80,566 मरीज ठीक हो चुके हैं जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here